इंडियन बैंक में निकली बंपर नौकरियां, 85920 तक मिलेगी सैलरी

इंडियन बैंक ने लोकल बैंक ऑफिसर (स्केल- I) के पदों के लिए वेकेंसी निकाली है. इच्छुक कैंडिडेट्स इंडियन बैंक की आधिकारिक वेबसाइट indianbank.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है. इंडियन बैंक के इस भर्ती के तहत कुल 300 पदों पर बहाली की जाने वाली है. यदि आप भी इन पदों पर नौकरी पाने की सोच रहे हैं, तो 2 सितंबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. 

आयु सीमा:- आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक, जो कोई भी इंडियन बैंक भर्ती 2024 के तहत इन पदों के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो उनके पास नीचे दिए गए अनुसार आयुसीमा होनी चाहिए. न्यूनतम आयु सीमा- 20 वर्ष अधिकतम आयु सीमा- 30 वर्ष

आवश्यक योग्यता:- कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए. कैंडिडेट्स के पास वैध मार्क-शीट / डिग्री सर्टिफिकेट होना चाहिए.

आवेदन शुल्क:- इंडियन बैंक भर्ती 2024 के ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरियों के अंतर्गत आने वाले कैंडिडेट्स को 175 रुपये का गैर-वापसी योग्य आवेदन शुल्क/सूचना शुल्क देना होगा. इसके अतिरिक्त अन्य सभी कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क जीएसटी सहित 1000 रुपये का भुगतान करना होगा.

वेतनमान:- इंडियन बैंक के इस भर्ती के लिए जिस किसी भी कैंडिडेट्स का चयन होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 85920 रुपये मंथली सैलरी दी जाएगी. Indian Bank Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

जो कोई भी इंडियन बैंक भर्ती 2024 के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन लिखित एवं ऑनलाइन टेस्ट में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा. फिर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

12वीं पास के लिए यहाँ निकली बंपर नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

CV से नहीं, ये कंपनी राशिफल देखकर दे रहे है नौकरी

Related News