भारतीय कप्तान विराट कोहली की किशोर स्लैम बुक की तस्वीरें आईं सामने

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा की तरह सुर्खियों में रहते हैं। सोशल स्पेस पर विराट कोहली की तस्वीर वायरल हुई थी। तस्वीर उनके टीनएज की लग रही है। वायरल पोस्ट में 'ब्लैक' को उनका पसंदीदा रंग और भारतीय क्रिकेटर बनने की उनकी महत्वाकांक्षा के रूप में दिखाया गया है। यह एक स्लैम बुक थी जिसे कोहली ने अपने स्कूल के दिनों में भरा था। सोशल मीडिया पर उनके सबसे प्यारे दोस्त शलज सोंधी ने पोस्ट किया था। 

उन्होंने इसे इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया। इसके अलावा, तस्वीर में यह भी पढ़ा गया, मासूम कोहली ने अभिनेता ऋतिक रोशन को अपना सबसे प्रशंसनीय व्यक्ति बताया था। पुरानी स्लैम बुक में उनका तत्कालीन फोन नंबर के साथ उनका पता भी होता है। जबकि दिलचस्प बात यह है कि कोहली ने सबसे शर्मनाक पल के रूप में 'अभी तक नहीं' लिखा था। वर्क फ्रंट की बात की बात की जाए तो, कोहली की आरसीबी अब निलंबित इंडियन प्रीमियर लीग में शीर्ष रूप में थी। आरसीबी फ्रेंचाइजी ने सात में से पांच मैच जीते थे। 

इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान ने पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से हाथ मिलाया है। पावर कपल भारत को कोविड से लड़ने में मदद कर रहा है। कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में कई कोविड परीक्षण के बाद 2 जून को अंग्रेजी दौरे के लिए रवाना होगी।

 

कोरोना हुआ तो आइसोलेट होने के लिए नहीं थी जगह, तेलंगाना के छात्र ने पेड़ पर बिताए 11 दिन

जयपुर: फ्रिज से लगा करंट का झटका, एक की मौत, 4 अन्य घायल

लॉन्च हुई DRDO की दवा 2-DG, जानिए कोरोना को हराने में कैसे करेगी मदद ?

Related News