इंटरव्यू पास कर पाएं नौकरी, वेतन 22 हजार रु

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एजुकेशन रिसर्च (आईआईएसईआर) कोलकाता ने "Assessment on niche specific oxygenic photoautotrophic organisms for evaluation of Bhagirathi-Hooghly River basin water quality: a biotic index based management proposa" प्रोजेक्ट के लिए परियोजना सहायक के रिक्त पदो की भर्ती के लिए 24-1-2019 को साक्षात्कार का आयोजन किया है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए  जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पद का नाम- प्रोजेक्ट सहायक कुल पद - 1 साक्षात्कार- 24-1-2019 स्थान- कोलकाता

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा... उम्मीदवारों की अधिकतम आयु विभाग के नियमानुसार मान्य होगी.

वेतन... चयनित उम्मीदवार को 22000/- वेतन दिया जाएगा.

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... उम्मीदवरो को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमएससी जीवन विज्ञान / वनस्पति विज्ञान / माइक्रोबायोलॉजी / जैव प्रौद्योगिकी / पर्यावरण विज्ञान में डिग्री पास हो और अनुभव हो.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा. 

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  उम्मीदवार 24-1-2019 के अनुसार साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं. उम्मीदवारों की तिथि के अनुसार साक्षात्कार के समय उनके साथ प्रमाणित और मूल दस्तावेज साथ लाने हैं. 

IIT दे रही युवाओं को नौकरी, हजारों रु मिलेगी हर माह सैलरी

इंटरव्यू के तहत नौकरी, सेवा चयन बोर्ड में आज ही करें अप्लाई

SAIL भर्ती : 50 हजार रु हर माह वेतन, इस योग्यता के साथ जल्द करें अप्लाई

Kandhamal district government of Orissa में करें अप्लाई, बम्पर पद पड़े हैं खाली

Related News