इंदौर एयरपोर्ट को मिली उड़ाने की धमकी, मची सनसनी

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ एयरपोर्ट को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी हवाईअड्डे के सिक्योरिटी इंचार्ज की आधिकारिक ईमेल आईडी पर भेजी गई। ईमेल प्राप्त होते ही सिक्योरिटी इंचार्ज ने इसकी शिकायत की। खबर प्राप्त होते ही इंदौर एयरपोर्ट पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है तथा पुलिस ईमेल भेजने वाले का पता लगाने में जुटी है।

धमकी किसने और क्यों भेजी, इसका पता लगाने के लिए एरोड्रम पुलिस गंभीरता से तहकीकात कर रही है। यह पहली बार नहीं है जब इंदौर एयरपोर्ट को इस प्रकार की धमकी मिली है। जून में भी इसी प्रकार की धमकी दी गई थी। इस बार अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक अज्ञात ईमेल से धमकी भेजी गई है, जिसकी तहकीकात चल रही है। सिक्योरिटी इंचार्ज को भेजे गए ईमेल में लिखा है, "याद रखना, हम दुनिया के ताकतवर देशों से अकेले लड़ रहे हैं। आप भी अपनी तैयारी रखें।" इसके साथ यह भी कहा गया है कि इंदौर हवाईअड्डे को जल्द ही बम से उड़ा दिया जाएगा। जैसे ही यह जानकारी एयरपोर्ट प्रबंधन को मिली, उन्होंने सिक्योरिटी इंचार्ज से तुरंत एरोड्रम पुलिस को शिकायत दर्ज कराने को कहा।

तत्पश्चात, एरोड्रम पुलिस ने अज्ञात ईमेल भेजने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंदौर हवाईअड्डे को पहले भी इस तरह की धमकियां मिल चुकी हैं। फिलहाल पुलिस ईमेल भेजने वाले का आईपी एड्रेस एवं अन्य सुरागों की तहकीकात कर रही है। एसीपी विवेक सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की गहराई से तहकीकात की जा रही है।

मैं गांधीवादी..! कोर्ट में बोला निहत्थे भारतीय वायुसेना अफसरों का हत्यारा यासीन मलिक

कुत्ते को पीछे भागता देख दौड़ी मासूम, हुई दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद पर कमरतोड़ प्रहार, एक ही दिन में 31 नक्सली ढेर

Related News