10 हजार रु से कम में दमदार फ़ोन HOT S3X ने दी दस्तक

इन दिनों स्मार्टफोन बाजार काफी बढ़ता जा रहा है. आए दिन बाजार में एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है. आज ही शानदार स्मार्ट फ़ोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपना Xiaomi Mi Mix 3 चीन में पेश कर सबको चौका दिया है. इसकी खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में आपको 10GB के रैम दी जा रही है. वहीं आज ही Infinix नाम के स्मार्टफोन कंपनी ने अपना दमदार स्मार्टफोन बाजार में पेश किया है. आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में...

भारतीयों के लिए बड़ी खबर, केले जैसा यह फ़ोन बिक्री के लिए उलब्ध

Infinix ने अपना एक नया स्मार्टफोन HOT S3X लॉन्च कर दिया है. यह मिड-रेंज सेगमेंट के अंदर पेश किया गया है. बताया जा रहा है कि इसमें AI फीचर्स दिया गया है. साथ ही यह फ़ोन  यह तीन कलर आइस ब्लू, सेंडस्टोन ब्लैक और ट्रेडविंड ग्रे में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत के बात करें तो यह स्मार्टफोन 9,999 रुपये की कीमत में आपके लिए उपलब्ध हुआ है. 

शाओमी की सेल का आज आखिरी दिन, 30 हजार रु की TV केवल 1 रु में...

Infinix HOT S3X में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज शामिल है. इसमें एक 13-मेगापिक्सल सेंसर और एक 2-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया है. वहीं इस फ़ोन में फ्रंट में 16-मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. बात करें कनेक्टिविटी की तो इसमें   WI-Fi, ब्लूटूथ v4.2, GPS, OTG स्पोर्ट के साथ माइक्रो-USB शामिल है. पावर के लिस इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और 4,000mAh की बड़ी बैटरी शामिल है. 

यह भी पढ़ें...

J2 के बाद अब सैमसंग ने की इस फ़ोन की कीमत में भारी कटौती, देखते ही खरीद लेंगे आप

ग्राहकों के साथ खेलना एप्पल-सैमसंग को पड़ा महंगा, अब भरो करोड़ों का जुर्माना

फेसबुक यूजर्स के लिए बड़ी खबर, नए अवतार में आया Facebook मैसेंजर

फ्लिपकार्ट सेल : 1 हजार रु से भी कम में मिल रहा 16 हजार रु का फ़ोन

कौड़ियों के दाम में बिक रहा Samsung Galaxy J2 , एक बार फिर कीमत में भारी कटौती

Related News