'तमिलनाडु से ज्यादा तो बंगाल में महंगाई..', कांग्रेस नेता चिदंबरम ने क्यों कही ये बात

कोलकाता: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने महंगाई को लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है। उन्होंने इस पोस्ट में एयरपोर्ट पर मिलने वाली चाय की कीमत को लेकर अपने आश्चर्य को साझा किया है और महंगाई की तुलना तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल के बीच की है।

 

चिदंबरम ने लिखा कि कोलकाता एयरपोर्ट पर उन्होंने 'द कॉफी बीन एंड टी लीफ' नामक रेस्तरां से एक साधारण चाय के लिए 340 रुपये चुकाए। उन्होंने बताया कि इसी प्रकार की चाय कुछ साल पहले चेन्नई एयरपोर्ट पर 80 रुपये में मिलती थी। इसके माध्यम से चिदंबरम ने लिखा कि पश्चिम बंगाल में महंगाई तमिलनाडु की तुलना में काफी अधिक है। चिदंबरम ने कहा कि जब उन्होंने चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय की कीमत को लेकर सार्वजनिक रूप से मुद्दा उठाया था, तब एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने इसका संज्ञान लिया था और सुधारात्मक कदम उठाए थे।

उनकी इस सोशल मीडिया पोस्ट ने एयरपोर्ट्स पर वस्तुओं की कीमतों को लेकर एक बार फिर चर्चा को जन्म दिया है, जहां अक्सर सामान्य स्थानों की तुलना में कीमतें अधिक होती हैं। पी. चिदंबरम की पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है, और इस पर हजारों प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं। खबर लिखे जाने तक, इस पोस्ट को करीब 1 लाख व्यूज मिल चुके थे।

3 स्कूली बच्चियों को रौंद गया तेज रफ़्तार ट्रक, 2 की दुखद मौत, एक गंभीर

कोलकता में ब्लास्ट! लावारिस बैग को हाथ लगाते ही हुआ धमाका, जांच में जुटी पुलिस

सपा नेता विजय शर्मा पर FIR, सैकड़ों छात्रों से करोड़ों ठगने वाला आरोपी फरार

 

Related News