इन आतंकियों को देखते ही पुलिस को सूचित करें.. ! दिल्ली में लगे पोस्टर, 15 अगस्त से पहले दहशतगर्दों की तलाश

नई दिल्ली: दिल्ली में 15 अगस्त के समारोह से पहले दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है और अल कायदा तथा खालिस्तान से जुड़े विभिन्न आतंकियों के पोस्टर लगा दिए हैं। पुलिस ने पूरे शहर में पोस्टर लगाए हैं और लोगों से आतंकवादियों को पकड़ने में मदद करने की अपील की है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि आतंकियों के बारे में कोई भी जानकारी देने वालों को “उचित” इनाम दिया जाएगा और सूचना देने वालों के नाम गुप्त रखे जाएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि सुरक्षा संबंधी ये कदम लोगों में जागरूकता बढ़ाने तथा आतंकवादियों पर नजर रखने में पुलिस की मदद करने के लिए उठाए गए हैं। खान मार्केट महिला पुलिस बूथ की प्रभारी उपनिरीक्षक कोमल शाक्य ने कहा कि नागरिकों में जागरूकता पैदा करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार पोस्टरों में पंद्रह आतंकवादियों का जिक्र है, जिनमें से छह अलकायदा के जिहादी हैं। स्वतंत्रता दिवस से पहले राष्ट्र की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पंजाब पुलिस ने भी मंगलवार को राज्य भर के सभी बस स्टैंडों पर तलाशी लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं।

पुलिस महानिदेशक (DGP) पंजाब गौरव यादव के निर्देश पर सभी 28 पुलिस जिलों में दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक एक साथ CASO चलाया गया, जिसके तहत पुलिस टीमों ने खोजी कुत्तों की सहायता से बस स्टैंडों पर आने-जाने वाले लोगों की तलाशी ली। विशेष पुलिस महानिदेशक (स्पेशल DGP) कानून एवं व्यवस्था अर्पित शुक्ला ने बताया कि सभी पुलिस आयुक्त/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (CP/SSP) को इस अभियान को सफल बनाने के लिए एसपी रैंक के अधिकारियों की देखरेख में अधिकतम संख्या में पुलिस टीमों के बीच अपने-अपने जिलों में सभी बस स्टैंडों की उचित घेराबंदी और गहन तलाशी सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है।

8 लाख एकड़ की संपत्ति वाले वक्फ बोर्ड पर बिल लाने जा रही भारत सरकार, कांग्रेस ने कर ली है विरोध की तैयारी

क्या बांग्लादेश की आपदा में अवसर खोज रहा भारतीय विपक्ष ? कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के बयान से मचा सियासी घमासान

शादी करके लौटी 11वीं की छात्रा के साथ स्कूल वालों ने किया ऐसा सलूक, मच गया बवाल

Related News