iphone Xr को लेकर एयरटेल ने किया कुछ ख़ास, सुनते ही मचल उठेंगे आप

काफी जल्द भारतीय ग्राहकों के लिए iphone xr स्मार्टफोन उपलब्ध होने जा रहा है. हाल ही में iphone xr भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ था, वहीं अब 26 अक्टूबर को यह फ़ोन भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो रहा है. ऐसे में एयरटेल भी यूजर्स को लुभाते हुए नजर आएगी.  Airtel अपने कस्टमर्स के लिए एक ख़ास ऑफर लेकर आई है जिसे अपनाने से कोई ग्राहक मना नहीं कर पाएगा. आप एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से मात्र 14,999 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ प्री-बुकिंग कर iphone XR खरीद सकते है. इसमें आपको 24 महीने के लिए 3,499 रुपए की किश्त देनी होगी. 

महज इस कीमत में आपका हो सकता Lenovo Phab 2

बता दें कि इस फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 76,900 रुपये है. कल से -ऑर्डर के लिए उपलब्ध हुआ यह फ़ोन 26 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. इसके 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 76,900 रुपये है. जबकि इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 81,900 रुपये और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 91,900 रुपये तय की है. XS और XS Max से तुलना की जाए तो इन फोन्स की कीमत 1,00,000 रुपये से शुरू होती है. आपको बता दें कि iPhone XR को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध करा दिया जाएगा.

NOKIA के दमदार फ़ोन की कीमत में 13 हजार रु की कटौती, ऐसे उठाए फायदा

बता दें कि इसमें 6.1 इंच की LCD स्क्रीन दी गई है जो बैटरी की बचत करता है. वहीं स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1792×828 पिक्सल का है. इनमें Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है. जो न्यूरल इंजन पर काम करता है एवं प्रोसेसिंग कैपेसिटी को बढ़ाते हैं. कैमरे के बात करें तो इसमें बैक में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ है. फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं. साथ ही इसमें 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा आदि आपको देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़ें...

 

Moto C Plus फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक के साथ उपलब्ध

...तो यह है OPPO का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन

NOKIA के सबसे बेहतरीन फ़ोन पर बम्पर छूट, कीमत महज 10,999 रूपये

बम्पर छूट के साथ मिल रहे OPPO और VIVO के ये स्मार्टफोन

Related News