iPhone15 में मिल रहा बंपर डिस्काउंट तो हाथ से जाने न दें ये खास मौका

फेस्टिवल सीज़न अब शुरू हो चुका है। भारत की दो बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां, फ्लिपकार्ट और अमेज़न, ने अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर फेस्टिवल सेल की शुरुआत कर दी है।

फेस्टिवल सेल का इंतजार खत्म: फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल का नाम बिग बिलियन डेज़ सेल है, जबकि अमेज़न पर चल रही सेल का नाम अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल है। इन दोनों सेल की शुरुआत 27 सितंबर से हो चुकी है।

iPhone 15 Pro का बेस्ट ऑफर: अगर आप इस फेस्टिवल सेल का फायदा उठाकर iPhone 15 Pro खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए एक बेहतरीन डील है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल 2024 में आप iPhone 15 Pro को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।

iPhone 15 Pro की असली कीमत: iPhone 15 की कीमत के बारें में बात की जाए तो  इसकी रियल कीमत ₹1,19,900  तक है लेकिन सेल में इसे मात्र  ₹99,999 में ही सेल किया जा रहा है, इसके अलावा, यदि आप HDFC Bank कार्ड का उपयोग करके पेमेंट करते हैं, तो आपको ₹5,000 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है।

एक्सचेंज ऑफर का लाभ: इतना ही नहीं यूज़र्स को इस फोन पर ₹5,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा सकता है। इसके लिए आपको अपने किसी पुराने फोन को टर्म्स एंड कंडीशन के अनुसार देना होगा। इन सभी ऑफर्स का फायदा उठाकर आप iPhone 15 Pro को सिर्फ ₹89,999 में खरीद सकते हैं, जो अब तक की सबसे कम कीमत है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा नहीं उठा पाते हैं, तो भी आप फ्लिपकार्ट सेल में iPhone 15 Pro को केवल ₹94,999 में खरीद सकते हैं।

iPhone 15 Pro की खास बातें: इस कीमत पर आपको iPhone 15 Pro का 256GB वाला वेरिएंट मिलेगा। इस फोन में स्टोरेज के अन्य विकल्प भी उपलब्ध हैं। स्क्रीन: 6.1 इंच की OLED स्क्रीन दी जा रही है वहीं इसमें A17 Pro चिपसेट प्रोसेसर भी दिया जा रहा है, कैमरा सेटअप के बारें में बात की जाए तो  पिछले हिस्से पर 48MP + 12MP + 12MP का ट्रिपल कैमरा और फ्रंट पर 12MP का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है, iPhone 15 Pro में शानदार कैमरा फीचर्स हैं, जो तस्वीरों को बेहतरीन बनाते हैं।

'खरीफ-रबी की फसलों में अंतर भी जानते हैं राहुल..', MSP पर अमित शाह का हमला

'तीन पीढ़ियां भी 370 वापस नहीं ला सकेंगी..', कांग्रेस-NC पर अमित शाह का हमला

अमिताभ पर लगा ऐश्वर्या काे नजरअंदाज करने का इल्जाम, सिमी ग्रेवाल के कमेंट ने मचाई-खलबली

Related News