IPL 2018: तो ये हो सकते है कोलकाता और हैदराबाद की जीत के हीरो...

आईपीएल के रोमांचक मैचों की लिस्ट में सुपर वीक ऑफ में आज रात का मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मैच खेला जाना है, हैदराबाद ने जहाँ दो मैच जीतकर टॉप पर है, वहीं कोलकाता नाईट राइडर्स पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर है, ऐसे में दोनों टीमें कोलकाता के ईडन गार्डन में जीत के लिए उतरेगी, जानिए कौन हो सकते है जीत के हीरो.

कोलकाता नाईट राइडर्स: कोलकाता का अच्छा फॉर्म इस समय बरक़रार है, हालाँकि कोलकाता को भी एक हार का मुंह देखना पड़ा है, कोलकाता के लिए पहले मैच में जीत के हीरो रहे नितीश राणा एक फिर से कोलकाता के लिए लकी साबित हो सकते है, वहीं रसेल हैदराबाद के लिए काफी खतरनाक साबित होंगे. बॉलिंग की जहाँ तक बात करे मिचेल जॉनसन और विनय कुमार की जोड़ी तेज गेंदबाजी की कमान संभाल कर हैदराबाद को शुरूआती झटके दे सकती है, वहीं स्पिन में फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव हैदराबाद को परेशान कर सकते है. 

सनराइजर्स हैदराबाद: हैदराबाद अभी तक इस सीजन की सबसे सफल टीम साबित हुई है, हैदराबाद के लिए इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन एक बार फिर से कोलकाता के लिए मुसीबत खड़ी कर सकते है. वहीं शाकिब अल हसन के रूप में हैदराबाद के पास विश्व का सबसे अच्छा आल राउंडर्स मौजूद है, साथ ही रशीद खान इस आईपीएल में हैदराबाद के लिए तुरुप का इक्का साबित होते दिखाई दे रहे है. ऐसे में हैदराबाद के लिए जीत के समीकरण काफी आसान दिखाई दे रहे है. 

IPL 2018 : जानिए चौके-छक्के पर झूमने वाली चीयरलीडर्स की कमाई के बारे में...

IPL 2018: ईडन गार्डन में धमाल करने उतरेंगे ये खिलाड़ी....

IPL 2018: मुंबई के इन बल्लेबाजों ने किया दिल्ली को ढीला

Related News