Video: Oops Moment का शिकार हुईं आमिर खान की बेटी, खिसक गई सगाई वाली ड्रेस

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान ने अब सगाई कर ली है। बीते 18 नवंबर को उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग सगाई कर ली है और उसके बाद से वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी है। अचानक सगाई की खबर ने आयरा और आमिर के फैंस को हैरान कर दिया, हालाँकि जो नए फोटोज आए हैं वह बेहतरीन हैं। सगाई सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। आपको बता दें कि सगाई समारोह में परिवार सहित बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। अपनी सगाई में आयरा ने रेड कलर का बेहद ही रिवीलिंग ड्रेस पहना था और इस ड्रेस की वजह से ही वो Oops Moment का शिकार हो गईं।

संजय खान ने बाल पकड़कर फोड़ दी थी जीनत अमान की एक आँख, मार-मारकर तोड़ी थी पसलियां

जी दरअसल आमिर खान की बेटी आयरा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में आयरा का Oops Moment कैप्चर हो गया है। जी दरअसल, आयरा खान ने अपनी सगाई में रेड गाउन पहना था और इस गाउन का गला फ्रंट से इतना ज्यादा डीप और लूज था की बार-बार खिसक रहा था। इसी के चलते बार-बार आयरा खुद अपनी ड्रेस का नेक हाथ से ऊपर करती दिख रही हैं। वो अपनी इस ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल नजर आ रही हैं और अब उनकी ड्रेस को लेकर वह सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहीं हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ऐसे कपड़े पहने ही क्यों जिसमें कंफर्टेबल ना हो मैडम।' वहीं एक यूजर लिखता है, 'वो भी उतार देती तो और ज्यादा फेमस हो जाती।' इसके अलावा कई यूजर्स ने आयरा के वेट को लेकर उन्हें ट्रोल किया। एक ने लिखा, 'एक तो इतनी ज्यादा मोटी ऊपर से ऐसे कपड़े पहनी है।' वहीं एक ने आयरा का उनके मंगेतर के साथ बर्ताव को लेकर कमेंट किया। उसने लिखा, 'उनका व्यवहार उसके दूल्हे के लिए अच्छा नहीं है।'

वायरल हो रहा शहनाज गिल का फनी वीडियो, जीत रहा लोगों का दिल

कौन हैं नूपुर शिखरे जिनसे आमिर खान की बेटी ने की है सगाई?

Video: 'कैमरा नीचे रखिए आप', पैपराजी पर भड़कीं कैटरीना कैफ

Related News