जिम के बाद बेटी के साथ टाइम बिताती नजर आई इरीना शायक

हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक इरिना शायक अपने शानदार करियर के साथ-साथ अपनी सेहत और दिखावट का भी खास ख्याल रखने के लिए जानी जाती हैं। पिछले बुधवार को इरिना को न्यूयॉर्क शहर में जिम सेशन के बाद अपनी बेटी के साथ आइसक्रीम का लुत्फ़ उठाते हुए देखा गया। इस दौरान अभिनेत्री के शानदार लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बेटी के साथ गुणवत्तापूर्ण समय

सामने आई तस्वीरों में इरिना जिम सेशन के बाद अपनी सात साल की बेटी ली डे सीन के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं। वह एक स्टोर से मिठाई लेकर बाहर निकलती नजर आ रही हैं और अपनी बेटी के साथ मस्ती कर रही हैं।

जिम के बाद का आकर्षक लुक

उनके लुक की बात करें तो इरिना ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और लेगिंग में दिखीं, जिसे उन्होंने ओवरसाइज़्ड स्वेटर के साथ पेयर किया था, जिसमें उनके टोंड एब्स दिख रहे थे। उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लैक सनग्लासेस, हूप इयररिंग्स और नेकलेस के साथ एक्सेसराइज़ किया, जिससे उनके स्पोर्टी आउटफिट में ग्लैमर का तड़का लगा।

करियर के मुख्य अंश

पेशेवर मोर्चे पर, इरिना ने 2014 में फिल्म हरक्यूलिस से अपने अभिनय की शुरुआत की । इसके बाद, 2016 में, वह इनसाइड एमी शूमर में दिखाई दीं । अपनी अभिनय भूमिकाओं के अलावा, इरिना कई वीडियो गेम का भी हिस्सा रही हैं, जहाँ उन्होंने विभिन्न मीडिया में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस का नया मॉडल लॉन्च, मिले ये कमाल के फीचर्स

नथिंग फोन (2) OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च: स्मार्टफोन स्क्रीन में एक नया युग

आईजीसीएआर में वैज्ञानिक, तकनीकी और स्वास्थ्य देखभाल के लिए निकली बंपर भर्ती

Related News