क्या सच में गुस्से वाले है जावेद के बेटे फरहान

जावेद अख्तर ने पहली शादी हनी ईरानी से की थी। इस जोड़ी के दो बच्चे हैं, फरहान अख्तर और जोया अख्तर। लेकिन, 1985 में जावेद और हनी का तलाक हो गया। इस तलाक का फरहान अख्तर पर गहरा असर पड़ा था। हाल ही में, फरहान अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर के साथ रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट पर पहुंचे, जहां उन्होंने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में बात की और बताया कि यह घटना उनके लिए कितनी मुश्किल थी।

माता-पिता के तलाक से बदला फरहान का नजरिया: फरहान ने बताया कि उनके माता-पिता के अलग होने से उनका नजरिया पूरी तरह बदल गया। उन्होंने कहा, “जब तक माता-पिता का सैपरेशन नहीं हुआ था, मुझे लगता था कि सब कुछ ठीक है। लेकिन जब यह हुआ, तो मैं समझ नहीं पाया कि मेरे साथ क्या हो रहा है। मुझे नहीं पता था कि हमारे घर में क्या चल रहा है।”

जोया ज्यादा समझदार थी: फरहान ने यह भी बताया कि उनकी बहन जोया अख्तर उनसे ज्यादा समझदार थीं। उन्होंने कहा, "जोया को पता था कि क्या हो रहा है, जबकि मैं अपनी ही दुनिया में था। जोया हमेशा से बहुत परिपक्व थी और मां के साथ अपने दुख को साझा करती थी। शायद इस वजह से जोया को समझने में आसानी हुई, जबकि मैं खुद को समझ नहीं पा रहा था।”

कैसे फरहान बने गुस्सैल?: फरहान ने यह भी बताया कि कैसे माता-पिता के अलग होने के बाद वह गुस्सैल हो गए। उन्होंने कहा, "मुझे माता-पिता के अलग होने के बाद खुद को डिफेंसिव बनाना पड़ा। बच्चों में अक्सर वह फिल्टर नहीं होता है, इसलिए वे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर देते हैं जो दूसरे बच्चों को चोट पहुंचा सकते हैं। इस वजह से मुझे बहुत गुस्सा आने लगा था, क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि 'मुझे यह सब क्यों सुनना पड़ रहा है?'"​ वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर जल्द ही 120 बहादुर फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें वह पीवीसी मेजर शैतान सिंह का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा, फरहान रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी स्टारर डॉन 3 का निर्देशन भी करेंगे। साथ ही, वह आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जी ले जरा बनाने की योजना भी बना रहे हैं।

'बायो एविएशन फ्यूल से उड़ेंगे प्लेन', पुणे में बोले नितिन गडकरी

एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

आखिर कौन है राजकुमार, जिसका करियर नहीं बचा सकी करिश्मा और ऐश्वर्या

Related News