सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को डेट कर रहीं है पलक? डेटिंग पर माँ श्वेता ने किया ये खुलासा

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी 43 की आयु में भी अपनी फिटनेस एवं खूबसूरती से कई यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं. श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक तिवारी के बहुत क्लोज हैं. अपने नए इंटरव्यू में श्वेता ने बेटी की ट्रोलिंग एवं डेटिंग लाइफ पर बात की. दरअसल, पलक तिवारी की डेटिंग की खबरें अक्सर आती रहती हैं. पलक को लेकर ऐसे रूमर्स हैं कि वो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं. 

पलक की डेटिंग लाइफ पर श्वेता ने अब प्रतिक्रिया दी है. श्वेता तिवारी से पूछा गया कि क्या पलक की ट्रोलिंग से उन्हें फर्क पड़ता है? इसपर श्वेता तिवारी ने कहा- मुझे फर्क पड़ता है पलक की ट्रोलिंग से. अभी वो मजबूत है, मगर क्या पता कब कौन सा कमेंट उसे हिट कर जाए. अभी तो वो बच्ची है और लोग इतना ब्रूटली लिखते हैं तो मुझे डर लगता है कि लोग कभी कुछ ऐसा न लिख दें, जिससे उसका आत्मविश्वास हिल जाए. 

बेटी के डेटिंग रूमर्स पर श्वेता ने कहा- हर दूसरे दिन तो उसका किसी लड़के के साथ अफेयर चलाते रहते हैं. वो भी कब तक बर्दाश्त करेगी. कभी तो उसको भी चुभेंगी चीजें. वो मुझसे आकर मजाकिया अंदाज में बोलती है- मॉम आपको पता है मैं इस लड़के को डेट कर रही हूं. मैं पूछती हूं कब? तो कहती है पता नहीं उन्हीं लोगों से पूछना पड़ेगा. मैं तो मिली भी नहीं हूं. आगे श्वेता ने कहा- वो कई बार मजाक में कह देती है. मगर चीजें उसको परेशान करती होंगी, तभी वो बोलती है ऐसा. पलक को कई बार पतला होने पर भी बॉडीशेम किया जाता है. इसपर चर्चा करते हुए श्वेता ने कहा- पलक को पहले फर्क पड़ता था, मगर अब वो नहीं सोचती. पलक को पता है जो वो अब है वैसे 50 लोग बनना चाहते हैं. 

अमिताभ बच्चन ने बताया शो का ये सबसे बड़ा बदलाव

बिग बॉस 18 में शामिल होगा मिस्टर फैजू! खुद किया ये खुलासा

पहले से तय था सना मकबूल का विनर बनना! अरमान मलिक ने किया ये खुलासा

Related News