फ्लिपकार्ट धमाका : 9000 रु का यह फ़ोन 7 हजार रु से भी कम में, फेस अनलॉक और 13+8MP कैमरा

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Ivoomi के द्वारा इस स्मार्टफोन को भारत में ₹8,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था, फ्लिपकार्ट पर फेस्टिव धमाका के मौके पर आप इस स्मार्टफोन को आप मात्र ₹6,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. बता दें कि आज से एक बार फिर से फ्लिपकार्ट की सेल शुरू हो चुकी है जहां कई स्मार्टफोन पर बम्पर छूट मिल रहे है वहीं इस स्मार्टफोन पर भी आपको 2 हजार रु का डिस्काउंट मिल रहा है.

पड़ोसी देश चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iVoomi ने हिंदुस्तान में अपना पहला नॉच डिस्प्ले वाला Smart Phone iVoomi Z1 हाल ही में लॉन्च किया था. कंपनी ने दावा करते हुए कहा कि आईवूमी जेड1 अब तक का सबसे सस्ता नॉच डिस्प्ले वाला Smart Phone है. iVoomi Z1 की अन्य खासियतों की बात करें तो इस फोन में फेस अनलॉक के साथ-साथ फिंगरप्रिंट सेंसर आपको देखने को मिलेगा. इसे आप क्लासिक ब्लैक, ओसियन ब्लू व प्लैटिनम गोल्ड कलर वेरियंट में अपना बना सकेंगे. 

बता दें कि इसमें आपको डुअल सिम सपोर्ट, डुअल 4जी सपोर्ट आदि फीचर देखने को मिलेंगे. वहीं यह फ़ोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता हैं. जबकि 5.67 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है.फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसमें सोनी IMX135 सेंसर है. वहीं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें दिया गया है. ईवूमी जेड1 में 2800 एमएएच की बैटरी मौजूद हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

Paytm Mall Maha Cashback सेल शुरू, 9000 रु तक का महा कैशबैक

AIRTEL ने एक साथ पेश किए 5 बेहतरीन प्लान, कीमत महज 35 रु

जानिए कब दस्तक देगा Redmi Note 6 Pro, फीचर्स से मोह लेगा आपका मन

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप, कई खूबियों से है लैस

चुटकियों में ठीक हो जाएगी ख़राब हुई मेमोरी कार्ड, बस करें यह आसान सा काम

Related News