कार्तिक आर्यन को डेट कर पछताई जाह्ववी कपूर! बोली- 'उनमें कॉम्पीटीशन की भावना आ जाती है...'

मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के चर्चित टॉक शो 'कॉफी विद करण' के नए एपिसोड में जाह्ववी कपूर ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई सारी दिलचस्प बातें शेयर कीं। जाह्ववी कपूर का कहना है कि वो कभी भी किसी अभिनेता को डेट नहीं करना चाहेंगी। एक वक़्त था जब इंडस्ट्री में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी के रोमांस के चर्चे थे। दोनों की दोस्ती 'दोस्ताना 2' के सेट पर हुई थी। 

इसके चलते दोनों को गोवा में साथ में हॉलीडे एंजॉय करते भी देखा गया था। हालांकि, बाद में दोनों ही स्टार्स ने अपने रास्ते अलग कर लिए। वहीं अब करण जौहर के चैट शो पर जाह्नवी ने डेटिंग लाइफ को लेकर बड़ी बात कही है। जाह्नवी ने कहा- मैं अपने प्रोफेशन में से किसी एक्टर को डेट नहीं करना चाहूंगी। मुझे अपनी जिंदगी में ऐसा इंसान चाहिए, जो मेरे लिए सोचे। वो इंसान जो मेरे साथ ठीक से रह सके। आपको लाइफ बैलेंस करनी आनी चाहिए। मैंने देखा है कि एक्टर्स डेटिंग टाइम पर थोड़े अजीब हो जाते हैं। उनमें मुकाबले की भावना आ जाती है। इसलिए मैंने सोचा है कि मैं एक्टर्स को डेट नहीं करूंगी।

आगे जाह्ववी कपूर ने कहा- एक्टर्स हमेशा तनाव में रहते हैं। मैं उस टेंशन को डील नहीं कर सकती, क्योंकि यदि मैं किसी चीज के लिए समर्पित हूं, तो उसके लिए ही डेडीकेटेड रहूंगी। यदि आप अपने ही पेशे के इंसान को डेट करते हैं, तो टेंशन से निपटना मुश्किल होता है। इसके अतिरिक्त जाह्ववी ने करण के शो पर उनके एवं शिखर पहाड़िया के रिलेशनशिप पर भी मुहर लगा दी है। 

बेटी आयरा की शादी में जमकर नाचते नजर आए आमिर खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

इरा खान से शादी करने के लिए 8 किलोमीटर दौड़कर बनियान में पहुंचे नूपुर शिखरे, इंटरनेट पर छाया VIDEO

'ना लहंगा- ना साड़ी' शादी में कुछ इस अवतार में नजर आई आमिर खान की लाड़ली, देखकर हर कोई रह गया दंग

Related News