जाह्नवी कपूर के इस हिडेन टैलेंट को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगमी फिल्मों के साथ-साथ हॉट फोटोज के कारण भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. जाह्नवी ने फिल्म ‘धड़क’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद से ही जाह्नवी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जाह्नवी आए दिन कोई न कोई फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसके बाद वो चर्चाओं में आ जाती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपना एक छुपा हुआ टैलेंट दिखा रही हैं.

इस वीडियो को हेलो मैगजीन इंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. हेलो मैगज़ीन को दिए अपने इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपना हिडेन टैलेंट दिखाया है. इस इंटरव्यू में जब जाह्नवी से ये पूछा गया कि उनका सीक्रेट टैलेंट क्या है? तो उन्होंने अपना टैलेंट करके दखाया जो बेहद मजेदार था. टैलेंट दिखाते हुए जाह्नवी ने ये बताया कि वो अपने जीभ को 360 डिग्री पर घुमा सकती हैं. इस वायरल वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि जाह्नवी ने किस तरह अपनी जीभ को पूरी तरह से घुमा रही है. 

इतना ही नहीं इस इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने ये भी बताया कि वो अपने परिवार के साथ ऐसी जगह पर छुट्टी मनाने जाना पसंद करती हैं जहां कोई नेटवर्क नहीं आता है. इसके साथ ही जाह्नवी ने अपनी परफेक्ट डेट के बारे में कहा कि वो एक ऐसे मौके पर एक अच्छी फिल्म देखने जाना चाहती हैं, बात करना चाहती हैं और खूब हंसी-खुशी बहुत सारा अच्छा खाना चाहती हैं.

जाह्नवी कपूर के इस सेक्सी वीडियो ने दिलाई श्रीदेवी की याद

जाह्नवी के इस अंग का खूब मजाक उड़ाते हैं उनके पिता, परेशान होकर किया ऐसा काम

इस फिल्म के लिए 6-7 किलो तक वजन बढ़ाएंगी जाह्नवी कपूर

Related News