जैस्मिन भसीन की मां को हॉस्पिटल में नहीं मिला था बेड, हो गया था ये हाल

कोरोना महामारी के कारण पूरे देश की स्थिति खराब हो गई है। सभी अपनों के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हैं। इस वायरस के कारण हॉस्पिटल्स में बेड भी नहीं प्राप्त हो रहे हैं। अब जैस्मिन भसीन ने भी इस बीच अपना दर्द बयां किया है। जैस्मिन ने कहा कि हाल ही में उनकी मां की सेहत बहुत अधिक खराब हो गई थी तथा उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना था, किन्तु वहां उन्हें बेड ही नहीं मिला। उनके पिता को इसके लिए बहुत भागना पड़ा।

दरअसल, शनिवार को जैस्मिन ने ट्वीट किया, बहुत दुख की बात है। प्रत्येक स्थान पर सब मर रहे हैं। लोग सड़कों पर लेटे हैं, हॉस्पिटल में बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है। मेरी अपनी मां ऐसी ही कठिनाइयों को झेल चुकी हैं 2 दिन पहले। हमें हॉस्पिटल में उनके लिए बेड नहीं मिल रहा था। मेरे पिता जिनकी आयु भी अधिक है उन्हें हर हॉस्पिटल के कई चक्कर लगाने पड़े। लोग अपनों को खो रहे हैं, किसे हम इसके लिए ब्लेम करें? क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है?

जैस्मिन के इस पोस्ट पर प्रशंसक उनके माता-पिता के लिए दुआ कर रहे हैं कि वे ठीक स्वस्थ रहें। एक ने लिखा, आप हमारी शेरनी हैं तथा हमें पता है आप इस मुसीबत को झेल लेंगी। आपकी मां शीघ्र ही स्वस्थ हो जाएंगी। कुछ दिनों पहले जैस्मिन ने अली गोनी के परिवार के साथ रहने के अपने अनुभव पर बात की थी। अभिनेत्री ने कहा था, ‘परिवार के साथ रहने में मजा आया। कोरोना के चलते जहां सभी अकेला महसूस कर रहे थे, किन्तु मैं खुशनसीब हूं कि मुझे पूरा परिवार मिला। हमने सही वक़्त पर जम्मू जाने का निर्णय लिया तथा इसी कारण हमें इस कठिन वक़्त में परिवार का साथ मिला।’

कोरोना की चपेट में आई रुबीना दिलैक, पोस्ट शेयर कहा- 1 महीने के बाद दे सकूंगी प्लाज्मा...

जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर नज़र आएँगे सुनील ग्रोवर

ट्रोलर्स के निशाने पर आई हिमांशी खुराना, किया ऐसा ट्वीट की फैंस बोल पड़े- लोगों को ना दें झूठी उम्मीद...

Related News