अम्मा से इतना प्यार कि कांटों की सेज पर सो गया

चैन्नई : तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता उर्फ अम्मा को चाहने वालों की यहां कमी नहीं है। जब से अम्मा बीमार होकर अस्पताल में भर्ती है, तमिलनाडु का हर कोई व्यक्ति उनके ठीक होने के लिये मंदिर मस्जिद की चौखट पर पहुंचकर प्रार्थना व दुआ कर रहा है।

लेकिन इरूलन्दी नामक एक व्यक्ति  ऐसा भी सामने आया है, जो अम्मा से इतना प्यार करता है कि वह उन्हें बीमार होना देखना ही नहीं चाहता, लिहाजा उसने कांटो की सेज सजाई और उस पर जाकर सो गया। बताया गया है कि इरूलन्दी नामक यह व्यक्ति मदुरई में कांटों की सेज पर लेटा हुआ है और सेज पर ही लेटकर उसने अम्मा को ठीक करने की लिये प्रार्थना की। उसका कहना है कि वह अम्मा से प्यार करता है और उन्हें बीमार होते हुये नहीं देखना चाहता। उनके ठीक करने की प्रार्थना करने हेतु उसने कांटों पर लेटना ही उचित समझा।

सुन लेंगे भगवान इसलिये

इरूलन्दी का कहना है कि लोग जयललिता की बीमारी अच्छी होने के लिये प्रार्थना कर रहे है लेकिन सामान्य प्रार्थना करने से अम्मा ठीक नहीं होगी। अपने शरीर को कष्ट देकर यदि अम्मा के लिये प्रार्थना की जाये तो भगवाल जल्दी सुन लेंगे। गौरतलब है कि जयललिता बीती 22 सितंबर से बीमारी के चलते भर्ती है।

जयललिता की फोटो के सामने हो रही हैं मंत्रालयों की बैठकें

Related News