लोगों की दुआओं से मिला नया जीवन

चेन्नई : लोगों की दुआओं के कारण ही मुझे नया जीवन मिला है। इस तरह की बात कहते हुए तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता ने राज्य की जनता को धन्यवाद दिया। दरअसल तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता सितंबर माह में चिकित्सालय में भर्ती हुई थीं। जिसके बाद उन्हें उपचार दिया जा रहा था। मगर अब उनका बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने अपना स्वास्थ्य बेहतर हो जाने को लोगों की दुआओं का असर बताया है।

मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने लोगों से अपील की कि वे 19 नवंबर को होने वाले चुनाव में अन्नाद्रमुक के पक्ष में मतदान करें। जयललिता द्वारा चिकित्सालय में दाखिल होने के बाद उनके दल के कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या करने की घटना का उल्लेख करते हुए कहा गया कि वे इस घटना से दुखी हैं। एआईडीएमके द्वारा जारी किए गए बयान में मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने कहा कि आपकी दुआओं के कारण ही मेरे स्वास्थ्य में सुधार आया है।

उनका कहना था कि एक तरह से उन्हें पुनर्जन्म मिला है। उन्होंने कहा कि लोगों ने उन्हें इतना प्रेम दिया है कि उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। जयललिता ने कहा कि भगवान की कृपा से वे जल्द ही ठीक हो जाऐंगी और फिर से अपना काम संभालेंगी। उनका कहना था कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को मेहनत करनी होगी मगर उम्मीद है कि पार्टी को ही सफलता मिलेगी।

Related News