‘जीत चोर की…’, MP में अपराधियों ने तोड़े दुकानों के शटर, मचा बवाल

सिवनी: मध्य प्रदेश के सिवनी से चोरी की हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आई हैं। यहां लखनादौन के घंसौर में अपराधियों ने एक ही रात में बाइक एजेंसी एवं एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने वारदात को अंजाम देने के पश्चात् दुकान के शटर पर "जीत चोर की" लिख दिया। हालांकि, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक अफसर ने कहा कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपराधियों ने बाइक एजेंसी एवं दुकान के शटर के ताले तोड़ दिए तथा 50 हजार रुपये कैश तथा एक बाइक की चोरी कर ली। इस घटना से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो दुकान के अंदर सामान बिखरे पड़े थे एवं एजेंसी के अंदर मोटरसाइकिल से संबंधित दस्तावेज फाड़ दिए गए थे। यह चोरी की घटना शुक्रवार रात की है। घंसौर थाना प्रभारी डोमन सिंह मरावी ने बताया, सूचना पर पुलिस की एक टीम मौके पर गई थी। आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की गई तथा स्थानीय लोगों से भी बात की गई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है तथा जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जाएगा।

वही इस चोरी की घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि इलाके में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। अपराधी बेलगाम हो गए हैं, जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने चोरी की घटना के पश्चात् शटर पर "जीत चोर की" लिख दिया। इससे स्पष्ट है कि अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं तथा उन्हें लगता है कि वे पकड़े नहीं जाएंगे। पुलिस इलाके में रात्रि गश्त भी नहीं कर रही है। इससे पहले, लखनादौन में 10 दिन पहले चोरों ने एक घर को निशाना बनाया था। चोर जेवरात, कैश एवं अन्य सामग्री लेकर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया था। समनापुर गांव निवासी अभिलाष ने बताया कि 19 सितंबर को वह जबलपुर गया था। 22 सितंबर को घर लौटने पर उसने पाया कि कीमती सामान गायब थे। फिर उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जुनैद-मोबिन और शमीम ने किया 5 वर्षीय लड़के का सामूहिक बलात्कार, सभी आरोपी फरार

बिहार=बलात्कार...! सोशल मीडिया पर ऐसा लिखकर फंस गए लालू यादव, जानिए मामला ?

सिंघु बॉर्डर को पूरी तरह खोलने की मांग, पर हाई-कोर्ट ने सुनवाई से किया इंकार

Related News