जेठालाल या दयाबेन... 'तारक मेहता...' शो के किस स्टार को मिलती थी ज्यादा फीस?

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत सालों से चल रहा है। इस के चलते कई किरदारों के चेहरे बदल चुके हैं, मगर इसे आज भी उतना ही प्यार मिलता है जितना पहले मिलता था। अब इस शो में भिड़े की बेटी सोनू की भूमिका निभा चुकीं झील मेहता ने बताया कि शो में सबसे ज्यादा फीस किसे मिलती थी। उन्होंने यह भी साझा किया कि जेठालाल, यानी दिलीप जोशी, के साथ उनका कैसा रिश्ता था।

झील ने कहा कि उनका दिलीप के साथ अच्छा बॉन्ड था, मगर उनके बीच सीनियर फैक्टर था, जिसके कारण वह उनके साथ ज्यादा कनेक्ट नहीं हो पाईं। उन्होंने बताया कि वह थोड़ी झिझकती थीं कि कैसे दिलीप से बात करें। झील ने यह भी बताया कि दिलीप का बेटा उनके साथ स्कूल में पढ़ता था, और वह वहां यह शो ऑफ करती थीं कि वह दिलीप को जानती हैं। तत्पश्चात, झील ने दिलीप जोशी, शैलेश लोढ़ा, और दिशा वकानी में से किसकी फीस ज्यादा थी, के बारे में बताया। 

झील ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई आइडिया नहीं था कि यह सच है या नहीं, मगर जब वह 1200 रुपये कमाती थीं, तब दिलीप को उनकी फीस से 15 गुना अधिक प्राप्त होता था। झील ने यह भी कहा कि दिलीप की फीस किसी के सोचने से भी अधिक थी, मगर यह उचित था क्योंकि शो में उनका क्राफ्ट ही ऐसा है। झील ने फिर बताया कि दिलीप के पश्चात् दूसरी सबसे ज्यादा फीस दिशा वकानी एवं शैलेश लोढ़ा की थी। बता दें कि झील सबसे पहले सोनू बनी थीं, मगर उन्होंने पढ़ाई के लिए शो छोड़ दिया था। उनके जाने के पश्चात् निधि भानुषाली ने सोनू का किरदार निभाया, मगर निधि ने भी बाद में शो छोड़ दिया।

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार आएगा अमीराती कंटेस्टेंट?

अनुपमा में लीप के बाद ये अदाकारा होगी शो की लीड

'तारक-मेहता...' की इस अदाकारा ने अब मेकर्स पर लगाया प्रताड़ना और करियर-बर्बाद करने का आरोप

Related News