एनिमल से हुई 'जिगरा' की तुलना, आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं, जो 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को लेकर आलिया ने हाल ही में एक प्रेस मीट आयोजित की, जहां उन्हें उनकी फिल्म 'जिगरा' और रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की तुलना को लेकर सवाल किया गया। इस पर आलिया ने स्पष्ट रूप से अपनी राय रखी।

आलिया ने बताया कि इन दोनों फिल्मों के बीच काफी अंतर है। उन्होंने कहा, "हालांकि दोनों फिल्मों की थीम किसी प्रिय के लिए कुछ कर गुजरने से जुड़ी है, लेकिन उनमें बहुत कुछ समान नहीं है।" आलिया ने इस बात को रेखांकित किया कि यह एक सामान्य थीम है, जो फिल्मों में बार-बार दिखाई जाती है। वह कहती हैं, "यह सिर्फ 'एनिमल' और 'जिगरा' के बारे में नहीं है। यह एक सामान्य जॉनर है, और इस पर कई फिल्में बनाई जा चुकी हैं।" आलिया ने फिल्म 'जिगरा' में अपने किरदार के बारे में भी बताया। वह इस फिल्म में एक ऐसी बहन का किरदार निभा रही हैं, जो अपने भाई को बचाने के लिए हर हद पार करने को तैयार है। यह किरदार न केवल चुनौतीपूर्ण है, बल्कि दर्शकों के दिलों को छू लेने वाला भी है। आलिया ने यह भी बताया कि उनकी फिल्म में भावनात्मक गहराई है, जो दर्शकों को जोड़ती है।

वहीं, रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में दर्शक उन्हें अपने पिता के दुश्मन को खत्म करने के लिए हर सीमा लांघते हुए देखेंगे। आलिया ने कहा कि दोनों किरदारों में गहराई है, लेकिन उनकी संघर्ष की परिस्थितियां और परिस्थितियों के प्रति उनकी प्रतिक्रियाएं भिन्न हैं। 'जिगरा' का निर्देशन वासन बाला ने किया है, जो अपनी विशिष्ट कहानी और रचनात्मक दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में आलिया के छोटे भाई का किरदार वेदांग रैना ने निभाया है, जो कहानी को और भी अधिक भावनात्मक बनाता है। आलिया ने कहा कि 'जिगरा' एक ऐसी फिल्म है, जो न केवल मनोरंजन करती है, बल्कि गहरे रिश्तों की कहानी भी प्रस्तुत करती है।

हादसे का शिकार हुए इमरान हाशमी, एक्शन सीन सूट करते समय गले पर लगा बड़ा-कट

लोगों की भीड़ में रणवीर सिंह ने किया कुछ ऐसा, देखकर दीवाने हो गए फैंस

अलाना ने पहना-ब्रालेट, देखते ही पापा ने कहा कुछ ऐसा सुनकर दंग रह गई हसीना

Related News