तीन महीने तक इन चीजों के लिए Free सर्विस दे रहा Jio

रिलायंस जियो और एयरटेल भारत की प्रमुख ब्रॉडबैंड कंपनियों में शामिल हैं। लेकिन अब एक नई कंपनी Excitel ने बाजार में एंट्री की है, जो कम कीमत में ज्यादा फायदे देने का दावा कर रही है। Excitel ने हाल ही में एक खास ऑफर पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 3 महीने का मुफ्त इंटरनेट और 18 प्रकार के ओटीटी (जैसे Netflix और Amazon Prime) के सब्सक्रिप्शन का लाभ मिल रहा है। आइए, इस ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Excitel का नया 499 रुपये महीने वाला प्लान

Excitel का नया ऑफर 499 रुपये प्रति महीने का है। यदि आप इस प्लान के तहत 9 महीने तक इंटरनेट का उपयोग करते हैं, तो आपको 3 महीने का मुफ्त इंटरनेट मिलेगा। इसके साथ ही, आपको 150 से अधिक टीवी चैनल और 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस भी मिलेगा। इनमें Amazon Prime, Disney+ Hotstar, Sony Liv, AltBalaji और अन्य प्रमुख ओटीटी सेवाएं शामिल हैं।

Excitel अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता का इंटरनेट देने का वादा कर रहा है। इस प्लान के तहत मुफ्त लाइव टीवी चैनल और एक स्मार्ट टीवी या एचडी प्रोजेक्टर भी मिलेगा। कंपनी का यह ऑफर 35 से अधिक शहरों में उपलब्ध है, जिससे ज्यादा से ज्यादा ग्राहक इसका लाभ उठा सकें।

Excitel के नए ब्रॉडबैंड प्लान

Excitel ने इस महीने की शुरुआत में दो नए ब्रॉडबैंड प्लान भी लॉन्च किए हैं, जिन्हें बिग स्क्रीन प्लान का नाम दिया गया है। इन प्लान की कीमतें 1,299 रुपये और 1,499 रुपये हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट, ओटीटी सब्सक्रिप्शन, मुफ्त लाइव टीवी चैनल और मुफ्त स्मार्ट टीवी या एचडी प्रोजेक्टर का लाभ मिलेगा।

Excitel का ऑफर कैसे काम करता है?

यदि आप Excitel के 499 रुपये वाले प्लान के लिए आवेदन करते हैं, तो आपको पहले 9 महीनों का पूरा भुगतान करना होगा। इसके बाद, आपको अगले 3 महीने का इंटरनेट मुफ्त मिलेगा। यह एक आकर्षक ऑफर है, खासकर उन ग्राहकों के लिए जो ओटीटी कंटेंट देखने में रुचि रखते हैं।

Excitel का प्रभाव

Excitel ने अपने विशेष ऑफर के माध्यम से ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की है, खासकर उन लोगों के लिए जो कम बजट में अधिक सुविधाएं चाहते हैं। जियो और एयरटेल जैसी बड़ी कंपनियों की प्रतिस्पर्धा में Excitel एक नए विकल्प के रूप में उभरी है।​ यदि आप ब्रॉडबैंड सेवा के लिए एक नई कंपनी की तलाश कर रहे हैं, तो Excitel का यह ऑफर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। यह न केवल किफायती है, बल्कि इसमें ओटीटी सेवाओं और लाइव टीवी चैनलों की भी पेशकश है। ऐसे में, इस ऑफर का फायदा उठाना न भूलें!

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Related News