जियो ने कीमतों में बढ़ोतरी की निराशा को दूर करने के लिए उठाया ये कदम

रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जिससे ग्राहक निराश हैं। हालांकि, कीमतों में बढ़ोतरी की भरपाई के लिए जियो दो प्लान मुफ्त डेटा लाभ के साथ पेश कर रहा है। कंपनी इन प्लान के साथ 20GB मुफ्त हाई-स्पीड डेटा दे रही है, जिनकी कीमत 749 रुपये और 899 रुपये है।

749 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB हाई-स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 72 दिनों की है और इसमें कुल 144GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। इसके अलावा, इस प्लान में 20GB मुफ्त डेटा मिलता है, जिससे कुल डेटा लाभ 164GB हो जाता है।

899 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB हाई-स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है और इसमें कुल 180GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। अतिरिक्त 20GB फ्री डेटा ऑफर के साथ, इस प्लान का कुल डेटा लाभ 200GB है।

दोनों प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा बेनिफिट देते हैं और ग्राहक जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड तक मुफ्त पहुंच का आनंद ले सकते हैं। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

जियो के इस ऑफर का उद्देश्य कीमतों में बढ़ोतरी से होने वाली निराशा को दूर करना और ग्राहकों को उनके पैसे का अधिक मूल्य प्रदान करना है। इन प्लान के साथ, ग्राहक किफायती कीमत पर हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य लाभों का आनंद ले सकते हैं।

फ्लॉप फिल्मों के बावजूद, कुल 400 करोड़ की संपत्ति के मालिक है अभय देओल

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

39 साल के हुए रणवीर सिंह, जानिए कैसे एक राइटर से बने अभिनेता

Related News