जियो बनाम शाओमी : इन दोनों फोन में होगी टक्कर, जानिए कौन मारेगा बाजी ?

जियो के दोनों फोन जियो फोन और jio phone 2 भारत में काफी पॉपुलर हुए हैं. वहीं अब कंपनी तैयारी कर रही है JioPhone 3 की. बताया जा रहा है कि इसे कंपनी जल्द हे पेश करेगी. जबकि दूसरी ओर शाओमी ने हाल ही में अपना बेहद सस्ता स्मार्टफोन Redmi Go लॉन्च किया है और इन दोनों फोन की बाजार में टक्कर देखी जा सकती है. तो आइए जाने दोनों के बारे में कुछ ख़ास बातें...

JioPhone 3 की संभावित कीमत 4,500 रुपये बताई जा रही है. जबकि Redmi Go फिलहाल फिलिपिंस में लॉन्च हुआ है, जहां इसकी कीमत वहां के हिसाब से 4,000 रुपये तय हुई है और उम्मीद है भारत में भी यह इसी कीमत पर लॉन्च होगा. बताया जा रहा है कि Redmi Go पूरी तरह से स्टैंडअलोन स्मार्टफोन है, जबकि JioPhone 3 की खासियत कंपनी की सर्विस है और ये एक पैकेज की तरह आपके लिए काम करेगा. 

जहां redmi go एक स्मार्टफोन है, वहीं JioPhone 3 भी स्मार्टफोन ही होगा ना कि फीचर फ़ोन. इसकी स्क्रीन 5 इंच की हो सकती है, जबकि Redmi Go की स्क्रीन 5 इंच की ही है. संभावित हार्डवेयर पर नजर डालें तो तो JioPhone 3 में 2GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल स्टोरेज हो सकती है और इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिलेगा. वहीं दूसरी और Redmi Go में 1GB रैम के साथ 8GB इंटर्नल मेमोरी दी है और माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी इसमें है. 

इस काम को रोकने के लिए Whatsapp का अद्भुत कारनामा, प्रतिमाह 20 लाख अकाउंट्स बंद

...तो जल्द भारत में बंद हो सकता है Whatsapp, सामने आई यह खास और बड़ी वजह

अब भेजा हुआ मैसेज झट से होगा डिलीट, FB ने जोड़ दिया नया 'अनसेंड' फीचर

एक बार फिर शुरू हुई Samsung Galaxy M20 और M10 की सेल, मिलेगा भारी डिस्काउंट

Related News