जो बिडेन ने कोरोनावायरस टास्क फोर्स के 3 सदस्यों को जोड़ा

वॉशिंगटन: अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बिडेन ने कोरोनवायरस वायरस फोर्स में तीन नए सदस्यों को शामिल करने के बारे में कहा कि वुहान मूल के वायरस के मामले अमेरिका में बढ़ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शामिल होने वाले तीन सदस्यों में जेन हॉपकिंस जिल जिम और डेविड माइकल्स हैं जैसा कि संक्रमण ने कहा। टास्क फोर्स पर बिडेन, उपाध्यक्ष-चुनाव कमला हैरिस की मदद करने का आरोप है। एक बयान में, राष्ट्रपति-चुनाव बिडेन ने कहा, "देश भर में कोविड-19 की वृद्धि के रूप में, मुझे एक टीम की जरूरत है जो मुझे सलाह दे और एक ऐसा बदलाव जो विविध दृष्टिकोण और दृष्टिकोण प्रदान करता है। सुश्री हॉपकिंस, डॉ. जिम, और डॉ. माइकल्स मजबूत होंगे। बोर्ड का काम और मदद यह सुनिश्चित करती है कि हमारी कोविड -19 योजना स्वास्थ्य परिणामों और कार्यबल में असमानताओं को दूर करेगी। "

बिडेन-हैरिस संक्रमण वेबसाइट द्वारा जारी एक बयान के अनुसार उन्होंने निवासियों के ज्ञान के लिए टास्क फोर्स में शामिल होने वाले सदस्यों का वर्णन किया है। वेबसाइट ने यह भी कहा कि "उन्होंने 2009 से जनवरी 2017 तक व्यावसायिक सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए सहायक सचिव के रूप में काम किया, जो OSHA के इतिहास में सबसे लंबे समय तक सेवारत प्रशासक हैं। क्लिंटन प्रशासन के दौरान डॉ. माइकल्स ने पर्यावरण के लिए ऊर्जा के सहायक सचिव के रूप में कार्य किया। सुरक्षा और स्वास्थ्य राष्ट्र के परमाणु हथियारों की सुविधाओं के आसपास श्रमिकों, समुदाय और पर्यावरण की रक्षा करने का आरोप लगाया।"

कोरोनोवायरस से लड़ने के लिए समुद्री आयात पर उत्तर कोरिया ने बनाए सख्त नियम

3 साल बाद फिर पृथ्वी के करीब से गुजरेगा दुनिया का सबसे बड़ा एस्ट्रॉयड

साउथ कोरिया में कोरोना की तीसरी लहर, पीएम करेंगे अधिकारियों के साथ बैठक

Related News