जुनैद-मोबिन और शमीम ने किया 5 वर्षीय लड़के का सामूहिक बलात्कार, सभी आरोपी फरार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक पांच वर्षीय लड़के के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, कुछ लोगों ने इसका वीडियो रिकॉर्ड करने और उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के अलावा कुछ नहीं किया। यह घटना कथित तौर पर 19 सितंबर को हुई थी, लेकिन एक सप्ताह बाद 26 सितंबर को पीड़िता के दादा द्वारा स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के बाद यह मीडिया में आई। 

 

शिकायत के अनुसार, आरोपियों में से दो अर्श, जुनैद ने लड़के को बहला-फुसलाकर एक संदिग्ध जगह पर ले गए- जहाँ दूसरे आरोपी मोबिन और शमीम ने उससे मुलाकात की और उसका यौन शोषण किया। बच्चे के दादा ने बताया कि वहाँ से गुज़र रहे दो अन्य लोगों ने इस कृत्य का वीडियो बनाया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। शिकायत में कहा गया है कि 26 सितंबर को पीड़ित को असहनीय दर्द हुआ, जिसके बाद उसने अपने दादा को घटना के बारे में बताया।

पीड़िता के दादा ने यह भी बताया कि वे घटना के बारे में आरोपी से बात करने उसके घर गए थे। हालांकि, आरोपी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें "गंभीर परिणाम भुगतने" की धमकी दी। आरोपी फिलहाल फरार हैं और पुलिस परिवारों के बीच दुश्मनी के पहलू की जांच कर रही है। भारतीय न्याय संहिता की धारा 140-4 (अपहरण), 351-2 (आपराधिक धमकी) और 352 (जानबूझकर हमला) और पोक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

डॉक्टर के केबिन से 21 लाख उड़ाए, अस्पताल के पूर्व कर्मचारियों सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

मदरसे में मोहम्मद सालिक ने किया 13 वर्षीय बच्चे का यौन शोषण, हुआ गिरफ्तार

4 बेटियों के साथ पिता ने की खुदकुशी, चौंकाने वाली है वजह

Related News