जूनियर डॉक्टर ने लगाया मौत को गले, मौके से मिला सुसाइड नोट

इंदौर/ब्यूरो: एमवाय अस्पताल की एक जूनियर डॉक्टर द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है। आपको बता दे की वह तीन साल से एमजीएम मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई के साथ इंटर्नशिप भी कर रही थी। अपूर्वा जावरा कंपाउड स्थित जेडी गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी। वह मूल रूप से जबलपुर के नजदीक लखनादौन (सिवनी) की रहने वाली थी। दोस्तों के मुताबिक वह कई दिनों से डिप्रेशन में थी। 

थाना प्रभारी तहजीब काजी के मुताबिक एमवाय अस्पताल से सूचना मिली थी कि डॉ. अपूर्वा पुत्री सुदर्शन गुलानी को बेसुध हालत में है, मृतका के साथी रविवार सुबह सवा नौ बजे के लगभग एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है की मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में उसने जिंदगी से हारने की बात लिखी है। साथ ही आई लव यू मम्पी-पापा भी लिखा है। 8 बजे अपूर्वा की इमरजेंसी में ड्यूटी थी। लेकिन वह ड्यूटी पर नहीं पहुंची थी।

इसीके चलते उसके साथी उसे लगातार कॉल कर रहे थे। पर वह रिसीव नहीं कर रही थी। काफी देर हो जाने पर साथी हॉस्टल में पहुंचे। यहां अपूर्वा बिस्तर पर बेसुध पड़ी थी।छात्रा के हॉस्टल के कमरे से एनेस्थिसिया व अन्य ड्रग के इंजेक्शन मिले हैं। संभवत: ओवर डोज के चलते उसकी मौत हुई है।

'मैं सुसाइड करना चाहता था...', आखिर क्यों मिथुन चक्रवर्ती ने दिया ये बड़ा बयान?

CM योगी का नाम लिखकर व्यक्ति ने की ख़ुदकुशी, बेटे ने लगाए ये गंभीर आरोप

चोरी हो गई ससुराल से मिली बाइक तो युवक ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

Related News