गिड़गिड़ाती रही माँ, बेटे को पीटते रहे जूनियर डॉक्टर, प्रयागराज की घटना

नई दिल्ली: प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल में एक परेशान करने वाली घटना में, जूनियर डॉक्टरों द्वारा एक महिला मरीज के पति के साथ हिंसक मारपीट करने का वीडियो सामने आया है। यह घटना तब हुई जब रोहित पटेल, जो अपनी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल लेकर आया था, अपनी पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट दिखाने के लिए जूनियर डॉक्टर के कार्यालय में घुस गया। सहायता प्राप्त करने के बजाय, पटेल पर डॉक्टरों ने क्रूर हमला किया, उन्होंने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसकी माँ और भाई की मिन्नतों के बावजूद उसे पीटना जारी रखा।

स्थिति तब और बिगड़ गई जब डॉक्टरों ने पटेल के परिवार के विरोध को नज़रअंदाज़ कर दिया और उनके भाई पर भी हमला कर दिया, जिसने घटना को अपने फ़ोन पर रिकॉर्ड करने का प्रयास किया। जूनियर डॉक्टरों ने फ़ोन जब्त कर लिया और अपनी आक्रामकता जारी रखी, यहाँ तक कि हमले को रोकने के लिए हस्तक्षेप करने वाले पुलिस अधिकारियों के प्रति भी शत्रुता प्रदर्शित की।

यह हमला सोमवार को हुआ था और अस्पताल प्रशासन ने घटना की जांच करने और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का वादा किया है। पटेल की शिकायत के बाद पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है, जिससे डॉक्टरों के आचरण को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ गया है। यह घटना ऐसे समय में हुई है जब बंगाल में बलात्कार की शिकार हुई एक सहकर्मी के लिए न्याय की मांग को लेकर देशभर में जूनियर डॉक्टरों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

सैफई में सूदखोरों से परेशान किसान परिवार ने खाया जहर, 3 की मौत

कर्नाटक सरकार ने डेंगू को घोषित किया महामारी, नियम तोड़ने वालों पर लगेगा जुर्माना

मदरसे में RSS, अंदर नकली नोट छापने का काला धंधा, हैरान कर देगी ये घटना

Related News