जूनियर डॉक्टर्स ने किया विरोध प्रदर्शन

जबलपुर/ब्यूरो: नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स ने देर रात गढ़ा थाने का घेराव कर दिया आपको बता दे की बीते दिनों  नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स द्वारा नगर निगम  कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया था । जिसमे निगम  कर्मचारियों को गभीर चोट भी आई थी। उसी के चलते पुलिस ने 16 जुलाई को नगर निगम के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के आरोप में 6 मेडिकल कॉलेज के छात्रों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था।

इसी के चलते जूनियर डॉक्टर्स थाना परिसर बैठ गए और भजन गाने लग गए, बताया जा रहा है की जूनियर डॉक्टर्स और निगम कर्मी के बिच हुई झड़प  में कुछ लोग घायल हो गए थे। जिसकी शिकायत निगम कर्मी ने गदा ठाणे में की थी, वही एक और जूनियर डॉक्टर्स को पूछताछ के लिए थाने  बुलाया था।    

इस संबंध में कार्यवाही आगे बढ़ाते हुए 6 मेडिकल छात्रों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। पुलिस  के रोकने के बावजूद जूनियर डॉक्टर्स थाना परिसर में बैठ गए और भजन गाने लगे लगभग ढाई बजे रात तक यह प्रदर्शन चला. बाद में पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद जूनियर डॉक्टर्स ने गढ़ा थाने के सामने अपना प्रदर्शन समाप्त किया इधर पुलिस ने 6 जूनियर डॉक्टर्स से अपनी पूछताछ जारी रखी है और फिलहाल पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही है पुलिस ने औपचारिक रूप से किसी भी जूनियर डॉक्टर की गिरफ्तारी की घोषणा नहीं की है।

इस लड़के को अचानक आने लगे पीरियड्स, डॉक्टर ने किया चेकअप तो उड़े होश

महंगाई को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की आलोचना की

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन का गाना 'डन कर दो'

Related News