Devara के लिए जूनियर NTR ले रहे है इतनी मोटी रकम, यहाँ जानिए

इस वर्ष की सबसे प्रत्याशित फिल्मों की सूची में जूनियर एनटीआर की "Devara" सम्मिलित है। फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आया, जिसे शानदार रिस्पॉन्स मिला था। फिलहाल, पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन कर रही है। फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जान्हवी कपूर दिखाई देगी, जबकि सैफ अली खान विलेन का किरदार निभाएंगे। हालांकि, उनका किरदार पूरी तरह से विलेन वाला नहीं होगा, वे एंट्री हीरो की भूमिका में नजर आएँगे। फिल्म को कोरटाला शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं तथा इसे 300 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट से बनाया जा रहा है। इस प्रोजेक्ट के लिए डायरेक्टर ने 30 करोड़ रुपये की फीस ली है।

फिल्म को बड़े स्तर पर तैयार किया जा रहा है तथा इसमें बहुत वक़्त लगा है। कोरटाला शिवा लंबे वक़्त से इस पर काम कर रहे हैं। केवल स्क्रिप्ट डेवलप करने में ही नहीं, बल्कि कई अन्य पहलुओं में भी 2 साल से अधिक समय लगा है। कोरटाला शिवा की पिछली फिल्म ‘आचार्य’ को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था, किन्तु अब वे "Devara" से वापसी कर रहे हैं। फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। कोरटाला शिवा ने हर फ्रेम को बड़े पैमाने पर बनाया है। उनकी पिछली फिल्म ‘आचार्य’ खास कमाई नहीं कर पाई थी। इससे पहले उन्होंने ‘मिर्ची’, ‘श्रीमंथुडु’, ‘जनता गैराज’ एवं ‘भारत अने नेनु’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया है। 

वही यह पहली बार नहीं है जब जूनियर एनटीआर एवं कोरटाला शिवा एक साथ काम कर रहे हैं। वे पहले भी फिल्म ‘जनता गैराज’ में साथ काम कर चुके हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। फिलहाल, वे "Devara" को लेकर ख़बरों में हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, "RRR" की सफलता के बाद जूनियर एनटीआर ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अपनी पिछली फिल्म के लिए उन्होंने 45 करोड़ रुपये फीस ली थी, जिसमें 33 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। "Devara" के लिए वे 60 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं, जो बजट का 20 प्रतिशत है। वहीं, जान्हवी कपूर हर फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपये वसूलती हैं। यह उनकी डेब्यू फिल्म है, जिसके लिए उन्होंने भी फीस बढ़ा दी है। कहा जा रहा है कि उन्होंने 5 करोड़ रुपये लिए हैं। सैफ अली खान, जो फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं, उनकी फीस 10 करोड़ रुपये है।

अवॉर्ड फंक्शन में चियां विक्रम के साथ आराध्या बच्चन ने किया कुछ ऐसा, हुई ट्रोल

पवन सिंह के गाने ने हिलाया इंटरनेट, जानिए एक फिल्म की कितनी लेते है फीस?

'बॉलीवुड के हीरो करते हैं लड़कियों का शोषण', इस मशहूर अदाकारा का बड़ा बयान

Related News