जूनियर NTR ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, कोई भारतीय एक्टर नहीं कर पाया ऐसा

फिल्म "देवरा" की रिलीज में केवल 3 दिन का समय बचा है, तथा हर तरफ एक ही नाम गूंज रहा है—जूनियर एनटीआर। यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है तथा इसके लिए माहौल पूरी तरह तैयार है। जूनियर एनटीआर के अपोजिट फिल्म में जान्हवी कपूर नजर आएंगी, जबकि सैफ अली खान एंट्री हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। भारत में फिल्म की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है, जबकि विदेशों में भी तेजी से प्री-बुकिंग हो रही है।

वही इस फिल्म की रिलीज से पहले जूनियर एनटीआर ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। वह पहले भारतीय अभिनेता बन गए हैं, जिनकी फिल्म ने प्री-सेल्स में बैक-टू-बैक 2 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया है। जूनियर एनटीआर की फिल्म का निर्देशन कोरटाला शिवा कर रहे हैं, जो अपने क्रिएटिव विजन के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में दिखाई देंगे। ओडियन में हाल ही में फिल्म की प्री-बुकिंग शुरू हुई है, जबकि अमेरिका में एक हफ्ते पहले से ही बुकिंग चालू हो चुकी थी। इसी बीच, मेकर्स ने एक पोस्ट साझा कर जानकारी दी है।

"देवरा" को 300 करोड़ के बजट से तैयार किया गया है, जिसमें भरपूर ड्रामा और एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर और टीज़र दोनों को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का प्रीमियर अमेरिका में 26 सितंबर से शुरू होगा। जूनियर एनटीआर निरंतर दो फिल्मों की प्री-सेल में 2 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार करने वाले पहले भारतीय अभिनेता बन गए हैं। इससे पहले, एस.एस. राजामौली की फिल्म "RRR" को वैश्विक स्तर पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, जिसमें जूनियर एनटीआर के साथ राम चरण ने भी काम किया था। अमेरिका में फिल्म की प्री-सल्स को देखकर मेकर्स में उत्साह है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन शानदार कमाई करने वाली है। जूनियर एनटीआर की इस फिल्म को लेकर वर्ष की शुरुआत से ही भारी चर्चा बनी हुई है। यह वर्ष की सबसे मच अवेटेड फिल्म है, और पूरी टीम जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है।

इस अदाकारा की फिल्म पर पैसा लगा रहे है शाहरुख खान, सामने आई अपडेट

पेरिस में आराध्या-ऐश्वर्या ने लूटी लाइमलाइट, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

'पेरिस फैशन वीक 2024' में छाई ऐश्वर्या राय, आलिया ने लूटी लाइमलाइट

Related News