फ़ोन के जैसे ही टीवी में भी लगाया जाता है स्क्रीन गार्ड

अगर आपके घर में छोटे बच्चे हैं, तो टीवी स्क्रीन प्रोटेक्टर आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकता है। टीवी की सुरक्षा के लिए पहले से ही सावधानी बरतना जरूरी है, ताकि भारी नुकसान से बचा जा सके। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है। जैसे आप अपने स्मार्टफोन पर स्क्रीन गार्ड लगवाते हैं, उसी तरह टीवी की स्क्रीन पर भी स्क्रीन ग्लास, गार्ड या प्रोटेक्टर लगवाया जा सकता है। इससे न केवल आपकी टीवी स्क्रीन पर स्क्रैच नहीं आएंगे, बल्कि इसे साफ करना भी आसान हो जाएगा। आप इन स्क्रीन प्रोटेक्टर्स को घर बैठे अमेजन, फ्लिपकार्ट या अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं और ये आपके घर पर ही डिलीवर हो जाएंगे।

JBM MART स्क्रीन प्रोटेक्टर

JBM MART का स्क्रीन प्रोटेक्टर लगभग हर साइज के टीवी के लिए उपलब्ध है। इसमें 32 इंच से लेकर 75 इंच तक के टीवी के लिए प्रोटेक्शन मिल जाती है। आप इसे अमेजन से 58 प्रतिशत डिस्काउंट पर केवल 5,397 रुपये में खरीद सकते हैं। यह क्रिस्टल क्लीयर ट्रांसपेरेंट ग्लास है, जिसे लगाने के बाद आपकी टीवी की विजिबिलिटी और कलर में कोई बदलाव नहीं होगा। इसे लगाना बहुत आसान है, बस इसे आई क्लिप्स के साथ कनेक्ट करना होता है।

ULTRAMAC टीवी स्क्रीन गार्ड

ULTRAMAC का टीवी स्क्रीन गार्ड LED, LCD, 3D, और PLASMA टीवी सभी प्रकार के टीवी के लिए उपयुक्त है। यह एक फाइबर ग्लास गार्ड है, जिसे कंपनी नॉन-ब्रेकेबल बताती है और इसके साथ एक साल की वारंटी भी दी जा रही है। इसमें भी लगभग सभी साइज के टीवी के लिए प्रोटेक्शन का ऑप्शन मिलता है, जिसमें 13 इंच से लेकर 75 इंच तक की टीवी शामिल हैं। आप अपने टीवी के साइज के अनुसार स्क्रीन गार्ड ऑर्डर कर सकते हैं।

PROMART 55 इंच LED टीवी स्क्रीन प्रोटेक्टर

PROMART का 55 इंच का टीवी स्क्रीन प्रोटेक्टर 55 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 5,938 रुपये में उपलब्ध है। यदि आप एक बार में पूरे पैसे नहीं दे सकते, तो इस प्लेटफॉर्म पर नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी दिया जा रहा है। इसके अलावा, अगर आप इस स्क्रीन प्रोटेक्टर को और भी सस्ते में खरीदना चाहते हैं, तो सलेक्टेड बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 4,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है।​ इस प्रकार, टीवी स्क्रीन प्रोटेक्टर न केवल आपके टीवी की सुरक्षा करता है, बल्कि यह उसे लंबे समय तक नए जैसा बनाए रखने में भी मदद करता है। खासकर जब आपके घर में छोटे बच्चे हों, तो यह और भी महत्वपूर्ण हो जाता है। इसलिए अपने टीवी को सुरक्षित रखने के लिए एक अच्छा स्क्रीन प्रोटेक्टर जरूर लगवाएं।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Related News