अनंत-राधिका के संगीत में जस्टिन बीबर ने बांधा समा, जमकर झूमी दिशा-शहनाज

अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट की शादी से पहले उनके प्री-वेडिंग फंक्शन्स की धूम है. अंबानी परिवार में कपल की शादी का जश्न जोरों-शोरों से मनाया जा रहा है. अनंत-राधिका के संगीत में मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से महफ़िल में रंग जमा दिए. जस्टिन की परफॉर्मेंस के इनसाइड वीडियो सामने आए हैं. जस्टिन बीबर ने संगीत नाइट में अपना सुपरहिट सॉन्ग 'Love Yourself'  गाकर हर किसी को झूमने पर विवश कर दिया. 

जस्टिन के गानों पर पूरा बॉलीवुड झूम उठा. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि जस्टिन के गाने पर अभिनेत्री दिशा पाटनी भी खूब नाच रही हैं. संगीत नाइट की इस इनसाइड वीडियो में देख सकते हैं कि जस्टिन की धुआंधार परफॉर्मेंस देखकर शहनाज गिल भी स्वयं को रोक नहीं पातीं. शहनाज जमकर चिल्ला-चिल्लाकर जस्टिन संग उनका गाना गा रही हैं तथा खुशी से झूम रही हैं. 

शहनाज को इतना एन्जॉय करता देख प्रशंसक भी खुशी से गदगद हो गए हैं. ओरी ने भी जस्टिन संग जमकर धमाल मचाया. वायरल वीडियो में वो पॉप सिंगर संग धमाकेदार डांस करते दिखाई दिए. प्राप्त खबर के अनुसार, अंबानी के फंक्शन में अपनी परफॉरमेंस के लिए जस्टिन से 85 करोड़ रुपये फीस ली है. संगीत में तहलका मचाने के पश्चात् जस्टिन वापस चले गए हैं.

एक साथ नजर आएँगे बॉबी देओल और आलिया भट्ट, टीजर देख झूमे फैंस

विक्की कौशल का डांस देख सलमान खान ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

इस फिल्म के लिए सलमान खान ने नहीं ली थी कोई फीस, नाम जानकर होगी हैरानी 

Related News