अकेलेपन से लेकर मनचाहा प्यार पाने तक की वेरायटी वाली चाय रखता है 'कालू बेवफा चाय वाला'

आजकल सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा वायरल हो ही जाता है जिसे देखकार हम सभी की हंसी नहीं रूकती। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चाओं में छाया है ‘कालू बेवफा चाय वाला’। जी दरअसल ‘कालू बेवफा चाय वाला’ का मेन्यू इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वैसे हमे यकीन है कि इसे पढ़ने के बाद आप भी सोच में पढ़ जाएंगे कि बंदा हर चाय में मिलाता क्या होगा।

जी दरअसल यहां मिलने वाली चाय के नाम ऐसे ऐसे हैं कि कुछ लोग इसे देखकर यह भी कह रहे हैं 'भाई साहब चाय बेचते हैं या ताबीज!' वैसे इसके पहले इंटरनेट पर ओड़िशा में स्थित ‘एंटी वायरस टिफिन सेंटर’ नाम का रेस्टेरेंट चर्चा का विषय बन गया है लेकिन फिलहाल इस चाय वाले ने सभी के होश उड़ाए हैं। आप देख सकते हैं चायवाले के पोस्टर पर लिखा है- 'कालू बेवफा चाय वाला।' इसी के साथ ही, बताया गया है कि यहां पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए फ्री में चाय मिलती है। वहीं जो लोग प्यार में धोखा खा चुके हैं उन्हें चाय 5 रुपये में दी जाती है। इसके अलावा प्रेमी जोड़ों की स्पेशल चाय 15 रुपये में मिलती है।

वहीं जो नए प्रेमी रहते हैं उनके लिए चाय 10 रुपये में मिलती है। इन सभी से परे सबसे ख़ास है मन चाहा प्यार पाने की चाय जो सबसे महंगी भी है। यह चाय 49 रुपये में मिलती है। इसके अलावा एक चाय और है जो है अकेलापन चाय। इसकी कीमत 20 रुपये है। वैसे एक और ख़ास चाय है फ्री वाली चाय। इसके लिए आपको पत्नी को साथ लाना है डेमो दिखाना है और फ्री चाय पीके जाना है।’ वैसे इस तस्वीर को Reddit यूजर u/element_guy ने शेयर किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। अब इस फोटो पर तेजी से कमेंट्स भी आ रहे हैं।

फ़ोर्ब्स 2020: कायली जेनर बनी दुनिया की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली सेलेब्रिटी

55 साल बाद दोबारा शुरू हुई भारत-बांग्लादेश रेल सेवा, पीएम मोदी बोले- पड़ोसी फर्स्ट

कश्मीर की वादियों में हनीमून मना रहे हैं आदित्य नारायण

Related News