‘कमलनाथ जी को दुबई जाना था इसलिए विधानसभा नहीं चलने दी’: नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। विधानसभा मानसून सत्र का कार्यवाही दो दिन में समाप्त होने के लिए उन्होने कमलनाथ को जिम्मेदार ठहराया। वहीं कांग्रेस की ‘आदिवासी सम्मान यात्रा’ पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होने कहा कि जनता कांग्रेस की वास्तविकता अच्छी तरह जानती है तथा अब वो किसी छलावे में नहीं आने वाली।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘कमलनाथ जी को दुबई जाना था, इसलिए विधानसभा का सत्र हंगामे की भेंट चढ़ा दिया। सत्र 5  दिन चलना था, इनके दुबई जाने के टिकट हो गए थे इसलिए विधानसभा नहीं चलने दी तथा कमलनाथ जी दुबई चले गए।’ उन्होने कहा कि कमलनाथ को विधानसभा से अधिक अपने बिजनेस की चिंता थी। कांग्रेस राज्य के 17 जिलों की 36 विधानसभाओं में आदिवासी यात्रा निकालने वाली है। इसे लेकर उन्होने कहा कि कांग्रेस ने कभी अपने आदिवासी नेताओं का सम्मान नहीं रखा। आदिवासी अच्छी प्रकार से कांग्रेस की मानसिकता जानते हैं तथा इसका जवाब वो अच्छी तरह से देंगे।

नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि ‘कमलनाथ जी ने 15 महीने में रोजगार नहीं दिया तथा अब बेरोजगारी पर ट्वीट कर रहे हैं।’ वहीं देवास में टीआई राजाराम वास्कले को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जनहित में अपने प्राण गंवाने वाले शहीद की की शहादत को नमन करता हूं। उन्होने खाकी का सम्मान बढ़ाया है तथा सीएम ने परिवार को 1 करोड़ रूपए सम्मान निधि देने का ऐलान किया है।  सरकार उनके परिवार को नौकरी एवं बच्चों की पढ़ाई का भी ध्यान रखेगी। वंदे भारत ट्रेन में आग लगने को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उनकी डीआरएम से चर्चा हुई है। सभी यात्री सुरक्षित हैं तथा एक बार फिर ट्रेन की जांच की जाएगी।

तमिलनाडु के एक और मंत्री पर ED का एक्शन, एजुकेशन मिनिस्टर पोनमुडी के ठिकानों पर रेड, मनी लॉन्डरिंग का मामला

दोस्त संग घूमने गई थी लड़की, अचानक आ गई मौसी तो रेलवे ओवर ब्रिज से लगा दी छलांग

दोस्त ही बना जान का दुश्मन, जरा सी बात पर उतार दिया मौत के घाट

Related News