जय भानुशाली का साथ देकर फंसी काम्या पंजाबी, यूजर्स ने पूछ डाले ये सवाल

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में जय भानुशाली एवं प्रतीक सहजपाल के मध्य घमासान देखने को मिल रहा है। जय भानुशाली के अपशब्द बोलने पर प्रतीक दो बार अपना आपा खो चुके हैं। बीते दिनों काम्या ने जय एवं प्रतीक की लड़ाई में जय का साथ दिया था। इससे प्रतीक के प्रशंसक खफा हो गए। एक शख्स ने काम्या को याद दिलाया कि बिग बॉस 7 में कैसे अरमान कोहली ने उन्हें तलाकशुदा बोला था। उन्हें प्रतीक के बारे में सोचना चाहिए जिन्हें सिंगल मदर ने पाल पोसकर बड़ा किया है।

वही शख्स की इस बात का उत्तर देते हुए काम्या ने कहा कि अरमान कोहली ने उन्हें ना केवल तलाकशुदा बोला था बल्कि शो में कई सारी भद्दी गालियां भी दी थीं। शख्स ने ट्वीट कर लिखा था- अरमान के तलाकशुदा कहने पर आपने पूरा घर सिर पर चढ़ा लिया था। तब मैं अरमान के विरुद्ध था। मगर आप भी समझने का प्रयास करें कि मां की गाली देना वो भी ऐसे शख्स को जिसे एक सिंगल मां ने बड़ा किया हो। क्रिकेट को बिग बॉस के कंपेयर क्यों?

वही उत्तर में काम्या ने लिखा- अरमान ने केवल तलाकशुदा ही नहीं बोला था बल्कि काफी सारी मां बहन की गालियां भी दी थी। मैं उसपर हंसती थी तथा अकेले में रोती थी। मैंने कोई एग्रेशन नहीं दिखाया ना कोई बिग बॉस की प्रॉपर्टी तोड़ी। नहीं तो दोनों में अंतर क्या रह जाता। तथा गाली तो गाली है ना क्रिकेट हो या बिग बॉस। वही काम्या ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि प्रतीक को वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी तो गाली दी थी तब ट्रिगर जिगर से बाहर नहीं निकला?

VIDEO: 'KBC 13' में मचेगी जबरदस्त धूम, शोले की ये मशहूर अभिनेत्री करेगी शिरकत

राहुल वैद्य संग जमकर थिरकी निया शर्मा, वायरल हुआ वीडियो

एक्टर के साथ-साथ सिंगर भी है 'तारक मेहता' शो का ये मशहूर कलाकार, आशा भोसले के साथ मिलाए सुर

Related News