कंगना ने तलाक के बाद टच में रहने वालों का उड़ाया मजाक

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस बीच, उन्होंने मीडिया को कई इंटरव्यू दिए एवं विभिन्न विषयों पर खुलकर बात की। उन्होंने प्यार, मोहब्बत से लेकर एक्स-बॉयफ्रेंड्स तक का जिक्र किया। इस के चलते उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि लोगों को लग रहा है कि उनका इशारा ऋतिक रोशन और उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान की तरफ था। कंगना ने कहा कि वे उन लोगों में से नहीं हैं जो तलाक के बाद भी अपने एक्स-पार्टनर से संपर्क बनाए रखते हैं।

कंगना रनौत लंबे वक़्त के पश्चात् मीडिया से खुलकर बात कर रही हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में एक्स के साथ संबंधों पर अपनी राय व्यक्त की और बताया कि वे पुराने विचारों वाली हैं। कंगना ने कहा, "मैं उस प्रकार की नहीं हूं। एक्स के साथ मैं कभी भी संपर्क में नहीं रहती। मैं बहुत पारंपरिक हूं। मैं ऐसी नहीं हूं कि 'हां, तलाक के बाद, हेलो डार्लिंग, तुम यहां हो, मुझे तुम्हारी याद आ रही है।' तो फिर तलाक क्यों लिया?"

वही जब कंगना से पूछा गया कि क्या उनके दिमाग में अभी रोमांस की कोई सोच है, तो उन्होंने जवाब दिया, "तुम्हें क्यों बताऊं, तुम बहुत पर्सनल सवाल पूछ रहे हो। मेरी उम्र इतनी भी नहीं है कि रोमांस की उम्र खत्म हो गई हो। क्यों भई?" कंगना के इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक रेडिट यूजर ने इसे साझा करते हुए लिखा, "क्या कंगना रितिक पर निशाना साध रही हैं?" एक अन्य ने लिखा, "क्या उन्होंने ब्रेकअप के पश्चात् उसे ईमेल नहीं भेजे थे?" एक कमेंट में कहा गया, "फिल्म के प्रमोशन के लिए रितिक का नाम लेना एक और तरीका है।"

सलमान खान के घर का वो शख्स, जिसे सलीम खान भी नहीं डांट सकते!

'मन्नत' के पास शिफ्ट होगा बॉलीवुड का ये कपल, कीमत उड़ा देगी होश

मशहूर अदाकारा को देखते ही सलमान खान ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया VIDEO

Related News