थप्पड़ कांड पर बॉलीवुड की चुप्पी पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- 'आतंकी हमले का जश्न मनाने वालों...'

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और 'मंडी' की सांसद कंगना रनौत के साथ बृहस्पतिवार को एक हैरान कर देने वाली घटना घटी। पहली बार सांसद बनने के बाद वो दिल्ली जा रही थीं। मगर जब वो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं तो वहां CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने उनके साथ गालीगलौच की एवं थप्पड़ मारा। महिला को निलंबित कर दिया गया है। कंगना ने उनके साथ हुई बदसलूकी पर गुस्सा जताया है।

सोशल मीडिया पर कंगना के साथ हुई घटना की लोगों ने निंदा की है। प्रशंसक कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे हैं। किन्तु अभी तक फिल्म इंडस्ट्री से किसी की प्रतिक्रिया इस मामले में नहीं आई है। इससे कंगना बेहद आहत हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिख इंडस्ट्री के लोगों को कॉल आउट किया है। हालांकि बाद में कंगना रनौत ने ये पोस्ट डिलीट कर दी।

इसमें कंगना ने लिखा था-  डियर फिल्म इंडस्ट्री आप सभी लोग या तो एयरपोर्ट पर मुझ पर हुए हमले को सेलिब्रेट कर रहे हैं या फिर इस पर पूरी तरह चुप्पी साधे हुए हैं। मगर याद रखना यदि कल को आप अपने देश की किसी सड़क पर या दुनिया में कहीं और चल रहे होंगे, तब कुछ इजरायली/फिलिस्तानी आप या आपके बच्चे पर हमला करते हैं... बस इसलिए क्योंकि आप सभी राफा के लिए खड़े थे, इजरायली होस्टेज के समर्थन में थे।।।तब आप देखेंगे मैं आपके बोलने की स्वतंत्रता के लिए लड़ूंगी... यदि किसी दिन आपको लगे कि मैं क्यों, मैं कहां हूं, तो याद रखना आप मैं नहीं... कंगना रनौत ने दूसरी पोस्ट में लिखा- 'ऑल आइज ऑन राफा' गैंग ये आपके और आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है। जब आप किसी पर आतंकी हमले को सेलिब्रेट करते हैं। उस दिन के लिए तैयार हो जाओ जब ये सब आपके साथ होगा।

इस शख्स को डेट रही कर रही है एनिमल की भाभी 2! पोस्ट देख चौंके फैंस

कंगना रनौत के थप्पड़ वीडियो में रिकॉर्ड हुआ दूसरा थप्पड़, इंटरनेट पर हुआ वायरल

बेटी के Ex बॉयफ्रेंड को चंकी पांडे ने बताया 'बोरिंग', लोगों ने किया ट्रोल

Related News