कंगना रनौत ने जया बच्चन को बताया 'अहंकारी', बोली- 'नारीवाद गलत दिशा में जा रहा'

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत इंडस्ट्री की धाकड़ और बेबाक अभिनेत्री हैं। वह हमेशा अपना पक्ष खुलकर लोगों के सामने रखती हैं। हाल ही में कंगना ने जया बच्चन पर निशाना साधा है। दरअसल, कुछ वक़्त पहले जया बच्चन ने संसद में अपने नाम के साथ पति अमिताभ बच्चन का नाम जोड़े जाने पर ऐतराज जताया था।

जया बच्चन, अमिताभ बच्चन के नाम के साथ संबोधित किए जाने पर नाराज हो गई थीं। उन्होंने कहा था कि क्या पति के बिना महिलाओं की कोई पहचान नहीं होती? हालांकि, बाद में उन्होंने स्वयं ही कहा था कि अमिताभ बच्चन की पत्नी होने पर उन्हें गर्व है। कंगना रनौत ने अब इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपने एक इंटरव्यू के चलते कंगना ने इसे बहुत शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा कि प्रकृति ने महिलाओं और पुरुषों को अलग-अलग बनाया है तथा दोनों के बीच अंतर है। मर्द और औरत मिलकर एक खूबसूरत रिश्ता बनाते हैं। कंगना ने इस बात पर भी ऐतराज जताया कि नारीवाद (फेमिनिज्म) गलत दिशा में जा रहा है। उन्होंने कहा कि समाज भी गलत दिशा में जा रहा है।

कंगना ने जया बच्चन को अहंकारी (एरोगेंट) भी बताया। जया पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा कि इस अहंकार ने परिवार के बीच के खूबसूरत रिश्तों को भी नहीं बख्शा है। आजकल लोग सिर्फ नाम को लेकर भड़क उठते हैं, जैसे उन्हें कोई पैनिक अटैक आ गया हो। जब लोग बोलते हैं कि 'मेरी पहचान छीन ली गई है,' तो यह सब देखकर मुझे दुख होता है। कंगना की फिल्म "इमरजेंसी" की बात करें तो इसकी रिलीज डेट फिलहाल स्थगित कर दी गई है।

'IC 814' में आतंकवादियों के नामों को लेकर मचा बवाल, कास्टिंग डायरेक्टर ने दिया जवाब

‘देश का कानून यह है कि...', ‘आईसी 814 द कंधार हाईजैक’ विवाद पर कंगना रनौत

स्त्री-3 या भेड़िया-2... पहले कौन-सी फिल्म होगी रिलीज? राजकुमार राव ने किया खुलासा

Related News