बांग्लादेश तनाव के बीच कंगना रनौत ने भरी हुंकार, शेयर किया ये खास पोस्ट

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर बहुत ख़बरों में रहती हैं। कई बार वह इस कारण ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं, मगर कंगना रनौत को इससे फर्क नहीं पड़ता है। अब कंगना ने अपने नए पोस्ट के माध्यम से भारत के लोगों के लिए मैसेज दिया है कि शांति फ्री में नहीं मिलती है तथा इसके लिए हमें लड़ना पड़ेगा। दरअसल, बांग्लादेश में इस वक़्त हालात बहुत तनावपूर्ण बने हुए हैं। कई जगह हिंसा हुई है जिसमें बहुत लोगों को जान गंवानी पड़ी है। इतना ही नहीं कंगना ने यह भी कहा है कि अपनी तलवार उठाओ और हर दिन तैयारी करो।

कंगना ने लिखा, 'शांति हवा में नहीं या सूरज की किरणों में नहीं हैं जिसे आप सोचते हैं कि आपका जन्म अधिकार है तथा आपको फ्री में मिलेगा। महाभारत हो या रामायण दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई शांति के लिए ही लड़ी गई है।' आगे कंगना रनौत ने लिखा, 'अपनी तलवार उठाओ और उन्हें तेज करो, हर दिन तैयारी करो। अगर ज्यादा नहीं तो हर दिन सेल्फ डिफेंस करो। दूसरों के हथियारों के प्रति आपका समर्पण, लड़ने में आपकी अक्षमता का परिणाम नहीं होना चाहिए। विश्वास में समर्पण करना प्रेम है लेकिन डर में समर्पण करना कायरता है। इजराइल की भांति अब हम भी चरमपंथियों से भरे हैं। हमें अपने लोग और अपनी जमीन को बचाने के लिए तैयार रहना चाहिए।'

कुछ दिनों पहले कंगना ने राहुल गांधी की एडिटेड फोटो साझा की थी। दरअसल, कंगना ने जो फोटो शेयर की थी उसमें राहुल ने कई धर्मों से जुड़ी चीजें पहनी हैं। राहुल की ऐसी फोटो साझा करने पर उन्हें 40 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा गया है।

'मैं मौत को नहीं बेच सकता', ऐसा क्यों बोले जॉन अब्राहम?

'मेरे पर चढ़िए मत...', पैप्स पर भड़कीं ये अदाकारा

फिल्म के सेट पर हुआ मशहूर कपल का ब्रेकअप, सालों बाद डायरेक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

Related News