सांसदी के इसी कार्यकाल में शादी कर लेंगी कंगना रनौत!, खुद कही ये बात

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर ख़बरों में हैं। कंगना ने स्वयं इस फिल्म का डायरेक्शन किया है तथा इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। कंगना की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका नाम कई सितारों के साथ जुड़ चुका है, किन्तु एक हालिया साक्षात्कार में जब उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने संकेत दिया कि वह इस संसद के कार्यकाल में शादी कर सकती हैं।

इंटरव्यू के चलते लोकसभा सांसद कंगना रनौत से पूछा गया कि क्या वह जीवन में आगे बढ़कर शादी करेंगी। इसके जवाब में कंगना ने कहा, "जाहिर तौर पर मैं शादी करना चाहती हूं।" जब उनसे पूछा गया कि क्या यह शादी संसद के इस कार्यकाल में होगी, तो कंगना ने हंसते हुए कहा, "उम्मीद तो है। इसके बाद करने का फायदा ही नहीं है।" जब कंगना से पूछा गया कि शादी की उम्मीद कब की जा सकती है, तो उन्होंने बात को घुमाते हुए कहा कि पहले उनकी फिल्म रिलीज कराइए, फिर अगली बार आपको बताऊंगी। कंगना ने अपने पहले पॉडकास्ट में भी यह कहा था कि वह शादी करना चाहती हैं और जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं, मगर किसी गलत व्यक्ति के साथ जिंदगी बिताने से अकेले रहना बेहतर समझती हैं।

रिलेशनशिप एवं डेटिंग के सवालों पर, कंगना का नाम ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन के साथ जुड़ चुका है। कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' कई कारणों से चर्चा में है। फिल्म में कुछ ऐसे सीन सम्मिलित हैं जिन पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है, तथा कुछ समूहों ने भी फिल्म को लेकर गुस्सा जताया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, किन्तु अब कंगना के प्रशंसक उनकी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

आर्यन खान की वेब सीरीज में शाहरुख के साथ सलमान खान भी आएँगे नजर!

सलमान खान के नाम पर चल रहे स्कैम का हुआ पर्दाफाश, टीम ने दी चेतावनी

ब्रेकअप की खबरों के बीच एक साथ दिखा ये कपल, इंटरनेट पर छाया VIDEO

Related News