तनु वेड्स मनु-3 में कंगना रनौत के होंगे ट्रिपल रोल! सामने आया नया अपडेट

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत और आर. माधवन की फ़िल्में "तनु वेड्स मनु" और "तनु वेड्स मनु रिटर्न्स" बहुत हिट रही हैं। दर्शकों ने दोनों फ़िल्मों को बहुत पसंद किया। अब सामने आया है कि इस सीरीज की तीसरी फ़िल्म के लिए योजना बनाई जा रही है। आनंद एल राय और लेखक हिमांशु शर्मा ने "तनु वेड्स मनु" के तीसरे भाग का प्लॉट भी फाइनल कर लिया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, "तनु वेड्स मनु-3" वहीं से शुरू होगी, जहां पहली दो फ़िल्में खत्म हुई थीं। यह वास्तव में दोनों फ़िल्मों का सीक्वल होगा तथा कहानी उसी के इर्द-गिर्द घूमेगी। तीसरे भाग में भी पहले दो की तरह ह्यूमर, रोमांस और ड्रामा भरपूर होगा। आनंद एल राय ने कॉन्सेप्ट तैयार कर लिया है तथा अगले वर्ष 2025 के दूसरे भाग में फ़िल्म की शूटिंग आरम्भ करने की तैयारी भी हो रही है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फ़िल्म में कंगना रनौत ट्रिपल रोल में दिखाई देगी, जबकि आर. माधवन फिर से एकल रोल ही निभाएंगे। "तनु वेड्स मनु-3" के लिए कंगना रनौत बहुत एक्साइटेड हैं तथा आनंद एल राय से पूरी फ़िल्म की कहानी सुनने का इंतज़ार कर रही हैं। तीसरे भाग की शूटिंग अगले वर्ष जुलाई या अगस्त में हो सकती है। उससे पहले धनुष और कृति सेनन की फ़िल्म "तेरे इश्क़ में" की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

बता दें कि "तनु वेड्स मनु" के पहले दो भागों से तीसरे तक बहुत कुछ बदल गया है। इसके चलते कंगना रनौत ने कई अन्य सुपरहिट फ़िल्में भी दी हैं तथा अब वह हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद भी बन गई हैं। इसके अतिरिक्त, कंगना की फ़िल्म "इमरजेंसी" भी रिलीज होने का इंतज़ार कर रही है। फ़िल्म के कुछ सीन को लेकर आपत्ति दर्ज कराई गई थी, फिर अदालत में कानूनी लड़ाई चल रही है। "तनु वेड्स मनु" का पहला भाग 2011 में रिलीज हुआ था, जबकि दूसरा चार वर्ष पश्चात् यानी 2015 में आया। दोनों ही भाग बेहद सफल रहे।

कैटरीना कैफ को देख घबराए फैंस, जानिए क्यों?

राजकुमार राव संग पवन सिंह ने लगाए जमकर ठुमके, उड़ाया गर्दा

जल्द ही बॉलीवुड से हॉलीवुड तक की इन फिल्मों के सीक्वल मचाएंगे हंगामा

Related News