अक्षय कुमार के बर्थडे विश का कपिल शर्मा ने दिया जवाब, कह डाली ये बड़ी बात

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 41 वर्ष के हो गए हैं. शनिवार, 2 अप्रैल को कपिल ने अपना जन्मदिन मनाया था. इस विशेष अवसर पर ढेरों स्टार्स ने कपिल को जन्मदिन की बधाई दी. इसी में से एक थे बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar). कपिल शर्मा के सबसे अच्छे दोस्त तथा भाई अक्षय कुमार ने उन्हें जबरदस्त बर्थडे मैसेज दिया था. अब कपिल ने अक्षय के ट्वीट का जवाब दिया है.

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को गले लगाकर Kiss करते हुए तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर में दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे थे. तस्वीर के साथ अक्षय ने ट्वीट लिखा था, 'मैं आशा करता हूं इस वर्ष तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी काफी सारे घर हों. हमेशा तेरे लिए जिंदगी में बेस्ट चीजें प्राप्त होने की कामना करता हूं भाई. हैप्पी बर्थडे कपिल.'

वही अब इस ट्वीट का उत्तर कपिल शर्मा ने दे दिया है. कपिल ने लिखा, 'हाहाहा, मुझे हमेशा अलग-अलग प्रकार से प्रेरित करने के लिए शुक्रिया पाजी. बस आपके दिल में घर बना रहे, बांद्रा में तो मेरी बात चल रही है. लव यू पाजी.' अक्षय कुमार एवं कपिल शर्मा की मित्रता बहुत पुरानी है. दोनों को अक्सर साथ में मस्ती करते भी देखा जाता है. कपिल के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर अक्षय कुमार अपनी प्रत्येक फिल्म का प्रमोशन करने जाते हैं. ऐसे में वह कपिल और उनके शो के शेष कॉमेडियंस की टांग खींचने में कमी नहीं छोड़ते. दोनों की मस्ती प्रशंसकों को भी बहुत पसंद है. 

एक बार फिर पूनम पांडे ने किया कैमरे के आगे टॉपलेस होने का वादा! मची खलबली

इंटरनेट पर चला रुबीना दिलैक का जादू, नया फोटोशूट देख फैंस हुए दीवाने

भारती सिंह के बच्चे के लिए फैंस ने सुझाए ऐसे-ऐसे नाम, कॉमेडियन बोली- 'हम बच्चा कर रहे हैं, कुत्ता नहीं'

Related News