करण जौहर ने दिए ऐसे रोल, मशहूर स्टार ने किया इनकार

जाने माने मशहूर रैपर बादशाह ने अपने गानों से नाम तो कमा ही लिया है, मगर उन्हें फिल्मों और सीरीज में अभिनय करने का भी मौका मिला है। करण जौहर ने उन्हें 'लस्ट स्टोरीज' में काम करने का प्रस्ताव दिया था, जिसे बादशाह ने ठुकरा दिया। इस किरदार में एक ऐसा शख्स था जो अपनी पत्नी को संतुष्ट नहीं कर सकता था। एक इंटरव्यू में बादशाह ने बताया कि करण जौहर ने उन्हें विक्की कौशल वाला रोल ऑफर किया था। बादशाह ने कहा, "मुझे लगा कि करण सर मजाक कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक ऐसा रोल है जिसमें एक शख्स अपनी बीवी को संतुष्ट नहीं कर पाता। मैंने पूछा, 'क्या यह सच में हो सकता है?' करण ने मुझसे कहा कि वह मेरे लिए सही रोल मानते हैं।"

बादशाह ने कहा कि उन्होंने शुरू में सोचा कि यह करण जौहर की अच्छाई थी या मजाक, किन्तु शूटिंग के अगले दिन भी वही बात दोहराई गई। वरुण धवन ने बादशाह को धर्मा प्रोडक्शंस से लॉन्च होने की बधाई दी, लेकिन बादशाह ने रोल ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें यकीन नहीं था कि वह उस रोल को निभा पाएंगे। करण जौहर ने बाद में बादशाह को फिल्म 'गुड न्यूज' में भी किरदार ऑफर किया, जिसमें दिलजीत दोसांझ का रोल था। फिल्म में राजकुमार राव भी जुड़े हुए थे। बादशाह ने बताया, "मैं मनाली में ट्रैकिंग कर रहा था और करण सर के मिस्ड कॉल देखे। उन्होंने मुझे मुंबई बुलाया और शशांक खैतान ने राजकुमार राव के साथ ऑडिशन देने को कहा। किन्तु यह किरदार एक ऐसे कैरेक्टर का था जो बच्चा नहीं कर सकता था।"

अंततः बादशाह ने 'खानदानी शफाखाना' फिल्म की, जिसमें उन्होंने एक रैपर का किरदार किया जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन से जूझ रहा था। बादशाह ने यह रोल इसलिए स्वीकार किया क्योंकि वह जागरूकता फैलाना चाहते थे और फिल्म अच्छी थी। 'खानदानी शफाखाना' में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास सफल नहीं रही।

मलाइका के पिता के अंतिम दर्शन के लिए पत्नी संग पहुंचे अरबाज, फैंस हुए खुश

सामने आई मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मौत की वजह का हुआ खुलासा

सुसाइड की सुबह अनिल मेहता ने की थी मलाइका से बात, कही थी बड़ी बात

Related News