अनंत-राधिका की शादी में शगुन देने पर करण जौहर ने कह डाली ये बड़ी बात

चर्चित कॉमेडी शो ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन का पहला एपिसोड आ चुका है। इस शो में जिगरा की टीम, यानी करण जौहर, आलिया भट्ट एवं वेदांग रैना, सम्मिलित हुए। कपिल और उनके साथियों ने मेहमानों के साथ खूब मस्ती की। आलिया ने अपनी बेटी राहा एवं पति रणबीर के बारे में भी बातें कीं। इस बीच, कपिल ने अनंत अंबानी की शादी की एक फोटो दिखाई, जिसमें लोगों के मजेदार कमेंट थे। एक कमेंट पर करण ने कहा, "उन लोगों की औकात नहीं है कि अंबानी परिवार को शगुन दे सकें।"

कपिल के शो के "कमेंट की खुजली" सेग्मेंट में कपिल सिलेब्रिटीज की फोटोज पर लोगों के कमेंट पढ़ते हैं। उन्होंने आलिया और रणबीर की एक तस्वीर पढ़ी, जिसमें वे अनंत अंबानी की शादी में सम्मिलित हुए थे। एक शख्स ने लिखा, "आलिया इस तस्वीर में सोच रही हैं कि चलो देखते हैं बुफे में क्या परोसा गया है, उसी हिसाब से लिफाफे में शगुन देंगे।"

इस पर करण ने कहा, "उनको क्या शगुन हम देंगे? उनकी औकात ही नहीं है।" हाल ही में, अनन्या पांडे से भी पूछा गया था कि क्या सिलेब्रिटीज को अंबानी की शादी में सम्मिलित होने के लिए पैसे मिलते हैं। अनन्या ने जवाब दिया, "नहीं। पता नहीं लोगों को ऐसा क्यों लगता है। वे मेरे दोस्त हैं, तो जाहिर सी बात है कि उनकी शादी में मैं नाचूंगी ही।"

कैसे बर्ताव करती है दीपिका पादुकोण की बेटी? खुद एक्ट्रेस ने बताया

हिजबुल्लाह पर इजराइल का सबसे बड़ा हमला, 500+ की मौत, 57 मुस्लिम देश करेंगे मदद?

इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस का सेंशुअस प्रेग्नेंसी शूट, बिना ब्लाउज पहनी साड़ी

Related News