करीना ने फैंस संग फोटो के लिए तैमूर को छोड़ा अकेला और फिर...

अदाकारा करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर के साथ इन दिनों लंदन में हैं और दोनों ही लंदन में अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और सैफ के पास फिल्म 'जवानी जानेमन' है, तो वहीं करीना द्वारा भी 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरू कर दी गई है. जबकि अब हाल ही में सैफ और करीना का एक वीडियो सामने आया है और इसमें तैमूर भी उनके साथ दिख रहे हैं. 

इस वीडियो में सैफ और करीना लंदन में एंज्वॉय करते हुए नजर आ रहे हैं आउटर तभी करीना के पास कुछ फैंस आ जाते हैं और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए फिर वे कहते हैं. अदाकारा करीना फैंस के साथ फोटो खिंचवाने में इस दौरान काफी व्यस्त हो जाती हैं और तैमूर अपनी मां को बिजी देख पिता सैफ से जाकर चिपक जाता है. अभिनेता सैफ भी उन्हें गोद में इस दौरान उठा लेते हैं. 

आप उसने से यह देख सकते हैं कि जब करीना फ्री होती हैं तो वो भी बेटे तैमूर के साथ खेलने के लिए उनके पास आ जाती हैं और फिर इस वीडियो में करीना के पिता रणधीर कपूर भी देखने को मिलते हैं. जबकि इस दौरान करीना ने व्हाइट ड्रेस पहनी हुई थी औरवहीं सैफ ब्लैक आउटफिट में नजर आए. वीडियो को बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी द्वाराने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. 

इंडिया vs नूज़ीलैंड मैच के कारण आदित्य रॉय ने रोकी फिल्म की शूटिंग

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

Related News