बेबो के इस कातिलाना लुक पर हर कोई हो गया फ़िदा

बॉलीवुड की बेबो और सबसे ज्यादा कूलेस्ट मम्मी कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना आए दिन अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. आपको बता दें करीना रोजाना ही हॉट फोटोशूट करवाती हैं जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छाई ही रहती हैं. हर बार ही करीना कपूर अपने हॉट लुक के जरिए सभी को अपना दीवाना बन रही हैं. इस बार फिर करीना ने एक सेक्सी फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिलता है.

हाल ही में एक बार फिर करीना कपूर की लेटेस्ट और खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. हर बार की तरह इस बार भी करीना ने अपने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. इन सभी फोटोज में करीना बेहद हॉट दिख रही हैं. हाल ही में उनका ब्लैक हॉट अंदाज़ सबके सामने आया है. साथ ही करीना ने वाइट ड्रेस में भी बोल्ड फोटोशूट करवाया है. इस ड्रेस में करीना कातिलाना पोज़ दें रही हैं. करीना के इस खास लुक को देख कोई भी उनपर फिदा हो जाए. करीना ने इस लुक में सिंपल मेकअप किया है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है.

ब्लैक ऑउटफिट पर तो करीना ने अपने बालों को खुला रखा है लेकिन वाइट के साथ उन्होंने बन बनाया हुआ है. उन्होंने न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई है जो करीना की खूबसूरती में चार चाँद लगा रही हैं. करीना कपूर सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही करीना फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म तख़्त की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

तलाक के बाद 48 की उम्र में पूजा बेदी ने की बॉयफ्रेंड से सगाई

Gully Boy Collection : 8 दिन में 100 करोड़ के पार हुई रैपर की कहानी

Total Dhamaal : रोहित शेट्टी और सलमान के फैन है तो इस फिल्म में आने वाला है मज़ा

Related News