अपनीओ माँ के सामने करिश्मा ने शूट किया था इतना लम्बा सीन

फिल्म "राजा हिंदुस्तानी" में करिश्मा कपूर और आमिर खान की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। यह फिल्म 90 के दशक की सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक मानी जाती है, जिसमें गाने, ड्रामा और रोमांस ने खूब धूम मचाई। आज भी इस फिल्म के गाने सुने जाते हैं और इसके फैंस की कमी नहीं है।

किसिंग सीन का खास अनुभव: फिल्म में एक महत्वपूर्ण किसिंग सीन भी था, जिसे लेकर काफी चर्चा हुई। डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ने इस सीन के शूटिंग के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि करिश्मा कपूर की मां, बबीता ने इस सीन को शूट करने में मदद की थी। बबीता ने करिश्मा को कंफर्टेबल महसूस कराया, जिससे सीन शूट करना आसान हो गया।

धर्मेश ने बताया कि इस किसिंग सीन को शूट करने में उन्हें 3 दिन और 47 रीटेक्स लगे थे। पहले उनके प्लान में था कि इस सीन को पोस्टर पर रखा जाएगा, लेकिन बाद में उन्होंने यह विचार छोड़ दिया। यह सीन ऊटी में फिल्माया गया था।

करिश्मा कपूर नहीं, जूही चावला थीं पहली पसंद: धर्मेश दर्शन ने यह भी खुलासा किया कि फीमेल लीड के लिए करिश्मा कपूर नहीं, बल्कि जूही चावला पहली पसंद थीं। उन्होंने बताया कि वे फिल्म में जूही चावला को माधुरी दीक्षित के रोल में देखना चाहते थे, लेकिन जूही इस बात से नाराज हो गईं। इसके अलावा, पूजा भट्ट और ऐश्वर्या राय को भी संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने स्क्रिप्ट को मना कर दिया।

कानपुर में एक बार फिर हुई ट्रेन को पलटने की साजिश

हरियाणा में बेखौफ घूम रहे बदमाश कार में बैठे युवक को गोली से दागा

होटल में गर्लफ्रेंड के संग रुका था बिजनेसमैन जब हुई सुबह तो...

Related News